मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलेंगी जेमिमा रोड्रिगेज: फ्रेंचाइजी से खेलने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी; रेनेगेड्स का साथ छोड़ा

0
15


  • Hindi News
  • Sports
  • Women’s Big Bash League Auction Update; Jemimah Rodrigues, Melbourne Stars

मेलबर्न42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिगेज बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलती नजर आएंगी। वे क्लब की ओर से खेलने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी हैं। फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को यह ऐलान किया है। उसने एक सोशल पोस्ट में लिखा- ‘हमारी पहली भारतीय खिलाड़ी। स्टार्स फैमली में आपका स्वागत है।’

फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें जेमिमा की जर्सी की रंग बदलता नजर आ रहा है।

जेमिमा ने कहा कि मैं स्टार फैमली के साथ जुड़ने के लिए तैयार हूं। मुझे बताया गया कि मैं क्लब से खेलने वाली पहली भारतीय हूं और यह मेरे लिए गर्व की बात है।

वे क्लब स्टार्स फ्रेंचाइजी में शामिल होने से पहले भारतीय टीम से विमेन एशिया में हिस्सा लेंगी।

पहले रेनेगेड्स के लिए खेलती थीं
22 साल की भारतीय बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई लीग में अब तक मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेलती थीं। उन्होंने पिछले सीजन में 116 के स्ट्राइक रेट से 333 रन बनाए थे।

ICC प्लेयर ऑफ द मंच के लिए नामित
एक दिन पहले जेमिमा ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नॉमिनेट हुई थीं। उनके साथ ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी और ताहिला मैकग्रा को भी नॉमिनेट किया गया था। इन तीनों को पिछले महीने के प्रदर्शन के आधार पर चुना गया है।

ICC प्लेयर ऑफ द मंथ की घोषणा 12 सितंबर को होगी।

ICC प्लेयर ऑफ द मंथ की घोषणा 12 सितंबर को होगी।

अगस्त में बेहतरीन पारियां खेलीं
जेमिमा ने पिछले महीने कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए 72 की औसत से कुल 146 रन बनाए। इसमें बार्बाडोस के खिलाफ 56 रन की नाबाद पारी भी शामिल है। फाइनल में जेमिमा ने 33 रन बनाए। वे कॉमनवेल्थ गेम्स में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैटर की सूची में 5वें स्थान पर थी। स्मृति मंधाना इस सूची में 159 रन के साथ तीसरे नंबर पर थी।

खबरें और भी हैं…



Source link