मिस यूनिवर्स हरनाज संधू पर उपासना सिंह का आरोप: बोलीं- जिसे घर में पनाह दी, उसी की वजह से लेना पड़ा 1 करोड़ 60 लाख रुपए का लोन

0
22
Advertisement


34 मिनट पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

द कपिल शर्मा शो’ फेम उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ सिविल सूट दायर किया है। उपासना की माने फिल्म के प्रमोशन के लिए हरनाज के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट हुआ था लेकिन अब वह उनके फोन तक नहीं उठा रहीं। इतना ही नहीं, हरनाज की वजह से उन्हें 1 करोड़ 60 लाख का लोन तक लेना पड़ा। दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान, उपासना ने अपनी आपबीती सुनाई।

हरनाज मेरा फोन नहीं उठा रही हैं
मैंने एक फिल्म बनाई है ‘बाई जी कुटण्गें’ जो 19 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के लिए मैंने हरनाज कौर संधू को उस वक्त चांस दिया जब वह स्ट्रगलर थीं। मैंने उन्हें एक नहीं बल्कि दो फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस साइन किया। दोनों फिल्में अब जाकर पूरी हुई, जिसमे से एक हम अब रिलीज कर रहे हैं।

एग्रीमेंट में हमने हरनाज़ से 25 दिन प्रमोशन में देने के लिए लिखवाया था। उसके बाद वह मिस यूनिवर्स बन गईं और जब मैंने उनसे फिल्म के लिए डेट्स मांगे तो शुरूआत में वह टालती गईं। अब तो ना मेरा फोन उठा रही हैं और ना ही किसी ईमेल या मैसेज का जवाब दे रही हैं।

मुझे 1 करोड़ 60 लाख रूपए का लोन लेना पड़ा
पहले हम इस फिल्म को 27 मई को रिलीज़ करने वाले थे, हालांकि हरनाज के इस बर्ताव की वजह से हमें फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन करनी पड़ी। हमें लगा की वो मिस यूनिवर्स बनने के बाद थोड़ी व्यस्त हो गई होंगी लेकिन फिल्म के लिए वक्त जरूर निकालेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इससे हमें बहुत नुकसान हुआ।

फिल्म के पोस्टर्स छप चुके थे, प्रमोशनल एक्टिविटी पर हमने पैसे खर्च कर दिए थे। फिल्म की रिलीज डेट बदलने की वजह से हमें डिस्ट्रीब्यूटर भी बदलना पड़ा। जो पैसे प्रमोशन के लिए लगाए थे वो पुरे डूब गए। इतना ही नहीं, जिसे अपनी बेटी माना था उसकी वजह से मुझे 1 करोड़ 60 लाख रूपए का लोन लेना पड़ा ताकि अपनी फिल्म का प्रमोशन कर सकूं। मैंने अपनी पूरी पूंजी इस फिल्म में लगा दी।

मैंने उसे अपने घर में पनाह दी थी
अपने स्ट्रगलिंग के दिनों में हरनाज ने मुझसे रिक्वेस्ट की थी फिल्म में चांस देने के लिए। एक वक्त ऐसा था जब उसे मुंबई में कोई रखने के लिए तैयार नहीं था, उस वक्त मैंने उसे अपने घर में पनाह दी थी। सोचिए, जिसे पनाह दी उसकी वजह से मुझे लोन लेना पड़ा। महीनों-महीनों तक वो मेरे घर रहती थी, मैंने ही उसे एक्टिंग में ट्रेनिंग भी दी थी। मेरे साथ मेरे हर रिश्तेदारों के घर जाती थी। उसे पता है मुझे राजमा बहुत पसंद हैं, मौका मिलते ही वो मेरे लिए राजमा बनाती।

जब चंडीगढ़ जाती तो मेरे लिए केक लेकर आती थी। अमृतसर जब जाती तो उसे गोल्डन टेम्पेल ले जाती, मैंने उसे बच्चों की तरह प्यार किया था। मिस दिवा यूनिवर्स के लिए जब वह मुंबई आई थी, वो हमारे घर से ही ट्रेनिंग लेने गई थी। मिस यूनिवर्स बनने के बाद मैंने उसके कहने पर घर में पार्टी भी रखी थी। उसी वक्त आखरी बार मेरी उससे बात हुई थी।

अब मेरा प्यार उसके प्रति खत्म हो चुका है
हरनाज को पता है कि मैं बहुत इमोशनल व्यक्ति हूं और उन्हें लगा की मैं उसके खिलाफ कुछ नहीं करुंगी लेकिन अब मेरा प्यार उसके प्रति खत्म हो चुका हैं। फिलहाल उन्हें समन जारी हुआ है और मुझे हमारे कानून पर पूरा भरोसा है। मैं केवल इतना चाहती हूं कि वो फिल्म के प्रमोशन से जुड़ें जिससे मैं अपने नुकसान की थोड़ी भरपाई कर पाऊं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement