मां का किरदार निभाने पर मोना सिंह पर उठे सवाल: आमिर खान ने किया रिएक्ट, बोले- बहुत गलत कर रहे हो

0
14
Advertisement


8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर ने फिल्म में उनकी मां का रोल प्ले करने वाली मोना सिंह के कैरेक्टर को लेकर रिएक्ट किया है। एक्टर ने मोना की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म में मां का रोल बखूबी निभाया है। साथ ही आमिर ने कहा कि मोना की उम्र को लेकर उनके किरदार पर सवाल करना गलत होगा। दरअसल, 40 साल की मोना फिल्म में 57 साल के आमिर की मां का रोल प्ले कर रही हैं।

आमिर ने किए रिपोर्टर्स से सवाल
आमिर ने रिपोर्टर्स से सवाल करते हुए कहा, “मैं आप लोगों से एक सवाल करना चाहता हूं कि एक एक्टर के तौर पर अगर मैं 103 साल का लग रहा हूं, जोकि मुझे फिल्म में इतनी उम्र का दिखना है, रोल प्ले करने के लिए मेरी उम्र इनएप्रोप्रिएट क्यों है? सिर्फ इसलिए कि मैं 57 साल का हूं। इसके बात का क्या लॉजिक है? एक्टर के लिए एज स्पेसिफिक क्या होता है? एक्टर का तो ये कमाल होता है कि वो कुछ भी एज का हो और कुछ भी एज लगे।”

आमिर ने की मोना सिंह की तारीफ
आमिर ने आगे कहा, “ये तो मोना सिंह का कमाल है। जब आप देखोगे तो आपको लगेगा कि बड़ी यंग लग रही है। फिर आपको लगेगा कि ये तो बड़ी ओल्ड भी दिख रही है। आप उसका कमाल छीन रहे हैं उससे। बहुत गलत कर रहे हो, अगर मैं मोना होता तो मैं डिस्टर्ब हो जाता।”

फिल्म में आमिर की मां के रोल में दिखेंगी मोना सिंह
फिल्म में आमिर खान, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रोल में नजर आएंगे, वहीं मोना सिंह उनकी मां मिसेज चड्ढा का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म अकेडमी अवॉर्ड विनिंग 1994 की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है। इस फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आमिर और मोना के अलावा फिल्म में करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं। नागा इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ को आमिर खान प्रोडक्शन और वायाकॉम 18 ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement