भास्कर अपडेट्स: PM नरेंद्र मोदी आज केरल दौरे पर, करोड़ों की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

0
23


नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो दिवसीय यात्रा पर केरल पहुंचेंगे। इस दौरान वह करोड़ों की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वह कोच्चि मेट्रो के दूसरे चरण की आधारशिला भी रखेंगे साथ ही 2 सितंबर को कोच्चि (Kochi) में कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में देश के पहले स्वदेशी एयरक्राफ्ट कैरियर INS विक्रांत को आधिकारिक तौर पर भारतीय नौसेना को सौंपेंगे।

आज की अन्य बड़ी खबरें…
PAK पीएम शहबाज ने किया पीएम मोदी का धन्यवाद, बोले- हम इस आपदा से जल्द ही उभरेंगे​​​​​​​

PM नरेंद्र मोदी ने बीते सोमवार को पाकिस्तान में बाढ़ से बिगड़े हालातों पर दुख जताया था। इस पर पाकिस्तान पीएम शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर मोदी का धन्यावाद किया। उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी ने बाढ़ से पैदा हुए हालात पर दुख जताया था मैं उनका धन्यवाद करता हूं। इंशाअल्लाह हम इस आपदा से जल्द ही उभरेंगे और एक बार फिर जीवन और सुमदायों का पुनर्निर्माण करेंगे।
देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 7386 नए मामले, 34 लोगों की मौत

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 7386 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4,44,35,568 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार रात 11: 30 बजे जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, बीते दिन 34 लोगों की मौत हो गई और 8352 मरीज रिकवर हुए।
अपहरण के आरोप में घिरे बिहार के मंत्री कार्तिक कुमार का इस्तीफा, CM नीतीश को सौंपा त्यागपत्र

बिहार कैबिनेट के गन्ना उद्योग मंत्री कार्तिक कुमार ने आज देर शाम इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिसे उन्होंने स्वीकार करते हुए राज्यपाल फागू चौहान को अपनी अनुशंसा भेज दी है। साथ ही गन्ना उद्योग विभाग का अतिरिक्त प्रभार राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक कुमार मेहता को दिया गया है। बता दें, शपथ ग्रहण के दूसरे दिन ही अपहरण केस को लेकर वारंट विवाद में घिरे बिहार के कानून मंत्री कार्तिक कुमार का आज ही विभाग बदल दिया गया था। उन्हें अब गन्ना उद्योग विभाग की जिम्मेदारी दी गई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link