भास्कर अपडेट्स: CBI के डिप्टी लीगल एडवाइजर जितेंद्र कुमार ने की आत्महत्या, शव फ्लैट की बालकनी में लटका मिला

0
34


  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates; Rajkot |Kerala Uttar Pradesh Bihar Mumbai News

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

CBI के डिप्टी लीगल एडवाइजर पद पर कार्यरत जितेंद्र कुमार ने आत्महत्या कर ली है। उनका शव फ्लैट की बालकनी में बेल्ट के सहारे लटका हुआ था। वह दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी एरिया के हुडको प्लेस में केंद्र सरकार की तरफ से मिले फ्लैट में अकेले रहते थे। उनके पास सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि उसकी मौत का कोई भी जिम्मेदार नहीं है।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

तीस्ता की जमानत याचिका पर SC में आज फिर सुनवाई, ढाई महीने से जेल में​​​​​​​ बंद है सोशल एक्टिविस्ट​​​​​​​

गुजरात दंगों से जुड़े साजिश मामले में एक्टिविस्ट ​​​​​​​तीस्ता सीतलवाड़ की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज फिर सुनवाई होगी। यह सुनवाई दोपहर 2 बजे से शुरू होगी। इससे पहले इस मामले में गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई हुई, जहां कोर्ट ने सॉलिसिटर जनरल से पूछा- तीस्ता के खिलाफ न तो UAPA और न ही POTA का केस दर्ज है, फिर भी 2 महीने से आपने उन्हें कस्टडी में रखा है?​​​​​​​

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4,456 नए मामले, 18 लोगों की मौत

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4,456 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4,44,40,560 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार रात 11: 30 बजे जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, बीते दिन 18 लोगों की मौत हो गई और 8,000 मरीज रिकवर हुए।
राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री बुखार, डॉक्टरों ने वेंटिलेटर न हटाने का लिया फैसला

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहा है। उनके भाई ने बताया कि राजू को 100 डिग्री बुखार है। ऐसे में डॉक्टरों ने वेंटिलेटर न हटाने का फैसला लिया है। हालांकि, उनकी हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल है।
एक दिन पहले डॉक्टर वेंटिलेटर हटाने पर विचार कर रहे थे। मगर, उनको फिर से बुखार आने पर डॉक्टरों ने अपना फैसला बदल दिया। 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद राजू का दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। उनका ICU में इलाज हो रहा है। पढ़ें पूरी खबर..
PM मोदी नेवी आज INS विक्रांत को नौसेना में शामिल करेंगे, देश में निर्मित सबसे बड़ा एयरक्राफ्ट कैरियर है

देश का पहला स्वदेशी एयरक्राफ्ट कैरियर (IAC) विक्रांत नेवी में कमीशन के लिए तैयार है। PM नरेंद्र मोदी आज कोच्चि स्थित कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में विक्रांत को नौसेना में शामिल करेंगे। यह देश में निर्मित सबसे बड़ा युद्धपोत है। इसकी लागत करीब 20 हजार करोड़ रुपए है।

खबरें और भी हैं…



Source link