भास्कर अपडेट्स: विपक्षी सांसदों ने किया हंगामा, लोकसभा और राज्यसभा दोनों की कार्रवाई 12 बजे तक स्थगित

0
12
Advertisement


  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Headlines Updates; Earthquake Tremors In Pakistan’s Balochistan, Magnitude 5.6 On Richter Scale

14 मिनट पहले

संसद का मानसून सत्र लगातार हंगामेदार बना हुआ है। सोमवार को भी कांग्रेस ने शिवसेना सांसद संजय राउत की ईडी द्वारा गिरफ्तारी, सरकार के केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग और मौजूदा सत्र से अपने चार लोकसभा सांसदों के निलंबन के मुद्दे को लेकर विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके चलते कार्रवाई शुरू होने के कुछ ही समय बाद लोकसभा और राज्यसभा की कार्रवाई रोक दी गई। अब यह दोबारा दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

मुंबई पुलिस ने सलमान खान को जारी किया बंदूक रखने का लाइसेंस

फाइल फोटो

फिल्म अभिनेता सलमान खान को बंदूक के लिए लाइसेंस मिल गया है। हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान का जान से मारने की धमकी मिली थी। धमकी मिलने के बाद अभिनेता ने मुंबई पुलिस से लाइसेंस की मांग की थी। बता दें कि सलमान खान ने बंदूक लाइसेंस के लिए आवेदन किया था और 22 जुलाई को इस संबंध में मुंबई के पुलिस कमिश्नर विवेक फणसालकर से भी मुलाकात की थी।

36 रुपए सस्ता हुआ कॉमर्शियल गैस सिलेंडर, घरेलू LPG में कोई बदलाव नहीं

अगस्त महीने के पहले दिन सरकार ने कॉर्मिशियल LPG सिलेंडर इस्तेमाल करने वालों को राहत दी है। कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दामों में 36 रुपए की कटौती की गई है। दिल्ली में 19 किलो वाले LPG सिलेंडर की कीमत 2012.50 रुपए से घटकर 1976.50 रुपए हो गई है।

वहीं, कोलकाता में पहले यह 2132.00 रुपए में मिलता था, लेकिन एक अगस्त से 2095.50 रुपए में मिल रहा है। मुंबई में आज से कॉमर्शियल सिलेंडर की कीमत घटकर 1936.50 और चेन्नई में 2141 रुपए हो गई है। हालांकि घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

खराब मौसम के चलते अमरनाथ यात्रा फिर रोकी गई

खराब मौसम के चलते सोमवार को अमरनाथ यात्रा एक बार फिर रोक दी गई है। जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है जिसके बाद जम्मू प्रशासन ने यात्रा रोकने का फैसला लिया।

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में भूकंप का झटका, रिक्टर स्केल पर 5.6 रही तीव्रता

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के कई इलाकों में भूकंप का झटका महसूस किया गया है। रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 5.6 मापी गई है। भूकंप का केंद्र बलूचिस्तान के पासनी से 17 किमी दूर था।

पंजाब में AAP पार्टी के पार्षद की हत्या, पुलिस ने बताई निजी दुश्मनी वजह

पंजाब के मलेरकोटला में आम आदमी पार्टी के नगर पार्षद मोहम्मद अकबर की रविवार को अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, हत्या को निजी दुश्मनी का कारण माना जा रहा है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।



Source link

Advertisement