भास्कर अपडेट्स: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पकड़े गए आतंकी की मौत; भारतीय सेना पर फिदायीन हमले की बात कबूली थी

0
25


  • Hindi News
  • National
  • Caught Terrorist Killed In Jammu And Kashmir’s Rajouri; Confessed To Fidayeen Attack On Indian Army

13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में इलाज के दौरान दिल का दौरा पड़ने से आतंकी तबरक हुसैन की मौत हो गई है। 21 अगस्त को नौशेरा में LOC पर घुसपैठ करने की कोशिश करने के दौरान सुरक्षा बलों ने उसे पकड़ा था। जानकारी के मुताबिक तबरक सेना पर फिदायीन हमला करने वाला था, लेकिन सुरक्षा बलों ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया था।

सेना के अधिकारी के मुताबिक उसके पैर और कंधे पर गोली लगी थी। जिसके बाद उसे सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूछताछ के दौरान तबरक ने भारतीय पोस्ट पर हमले की साजिश का खुलासा किया था। आतंकवादी ने बताया था कि एक पाकिस्तानी कर्नल ने उसे भारतीय पोस्ट पर हमला करने के लिए 30 हजार पाकिस्तानी रुपए (10,980 भारतीय रुपए) दिए थे।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

रोहतक की महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में फायरिंग, गोली लगने से चार घायल

हरियाणा के रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (MDU) में शनिवार शाम को पैसों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में गोलियां चलीं। इसमें एक पक्ष के हरियाणा पुलिस के जवान, छात्र नेता सहित चार लोग गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में लाया गया। जहां से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पूरी खबर यहां पढ़ें…

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में दंपत्ति के कार से मिला 7 किलो हेरोइन

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में पुलिस ने भारी मात्रा में हेरोइन बरामद की। उधमपुर के SSP विनोद कुमार ने बताया कि शनिवार को रूटीन चेकिंग के दौरान एक कार की तलाशी ली गई, जिसमें 7 पैकेट हेरोइन मिला, जिसका वजन 7 किलो है। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 40 करोड़ रुपए है। हेरोइन श्रीनगर से अमृतसर जा रही थी। मामले में एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया गया है।

कोरोना अपडेट्स; बीते 24 घंटे में देश में नए केस 31 फीसदी घटे

देश में कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ गई है। बीते 24 घंटे में देश में 4917 नए केस आए, 6422 मरीज ठीक हुए, जबकि 19 संक्रमितों की मौत हो गई। शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को नए केस में 31 फीसदी की कमी आई। शुक्रवार को 5651 नए संक्रमित मिले थे। वहीं, शनिवार को सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से आए। यहां शुक्रवार को 1272 नए संक्रमित मिले, जबकि 1771 मरीज ठीक हुए। वहीं, 4 मरीजों ने अपनी जान गंवा दी। देश में 52,405 मरीजों का अभी इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link