भास्कर अपडेट्स: कर्नाटक के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री उमेश कट्टी का हार्ट अटैक से निधन

0
31


  • Hindi News
  • National
  • Bhaskar Live News Updates Latest News, Indian Army Chief Manoj Pandey Meets PM Of Nepal

नई दिल्ली9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कर्नाटक के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री उमेश कट्टी का मंगलवार देर रात हार्ट अटैक से निधन हो गया। रात 10 बजे डॉलर्स कॉलोनी स्थित उनके आवास पर कट्टी को दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें एमएस रमैया अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उमेश विश्वनाथ कट्टी ने बोम्मई सरकार में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति, उपभोक्ता मामले और वन विभाग मंत्री के रूप में जिम्मेदारी निभाई।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने उमेश कट्टी के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक ने एक कुशल और सक्रिय नेता खो दिया है। मैं भगवान से उनके परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। आज बागवाड़ी बेलगावी में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसके साथ ही सीएम ने बेलगावी के सभी स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा की गई है।

आज की अन्य बड़ी खबरें…
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने NSE के पूर्व प्रमुख रवि नारायण को किया गिरफ्तार

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने NSE के पूर्व प्रमुख रवि नारायण को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक रवि नारायण की गिरफ्तारी एक्सचेंज से जुड़े को-लोकेशन के मामले में हुई है। इससे पहले ED ने नेशनल स्टॉक एक्सचेंज की पूर्व एमडी और सीईओ चित्रा रामकृष्ण को फोन टैपिंग मामले में गिरफ्तार किया था। पढ़ें पूरी खबर…

मिजोरम में आया 4.4 तीव्रता का भूकंप
मिजोरम के चम्फाई में रात 12:50 बजे भूकंप के झटका महसूस किया गया। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.4 मापी गई। भूकंप का केंद्र चम्फाई के पूर्व में 50 किलोमीटर पर था और गहराई जमीन से 13 किलोमीटर नीचे थी। फिलहाल इसमें किसी भी तरह के नुकसान की जानकारी नहीं है।

भारतीय सेना प्रमुख मनोज पांडे ने नेपाल के पीएम से की मुलाकात

भारतीय सेना के सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे ने मंगलवार को काठमांडू में नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा से मुलाकात की। भारतीय दूतावास की ओर से ट्विटर पर इसकी जानकारी दी गई है। इस दौरान दोनों देशों के बीच व्यापक द्विपक्षीय साझेदारी पर चर्चा हुई। बता दें कि सेना प्रमुख मनोज पांडे 5 दिन के नेपाल दौरे पर गए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link