भास्कर अपडेट्स: इंडियन एयरफोर्स में आज से अग्निवीर वायु के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, 23 नवंबर लास्ट डेट

0
9


  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates; PM Narendra Modi Gujarat | Rajasthan Himachal Pradesh UP MP Delhi Mumbai News

नई दिल्लीकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

इंडियन एयरफोर्स में आज से अग्निवीर वायु के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। IAF भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर जाना होगा। उम्मीदवार 23 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकेंगे।

आज की अन्य बड़ी खबरें यहां पढ़ें…

जनरल बिपिन रावत को उत्तराखंड गौरव सम्मान, धामी सरकार ने की घोषणा

देश के पहले चीफ आफ डिफेंस स्टाफ रहे जनरल बिपिन रावत को (मरणोपरांत) उत्तराखंड गौरव सम्मान दिया जाएगा। इसके अलावा उत्तराखंड सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष और गीतकार प्रसून जोशी, मशहूर संगीतकार स्व गिरीश चंद्र तिवारी गिर्दा और साहित्यकार स्व वीरेन डंगवाल को भी इस सम्मान से नवाजेगी। 9 नवंबर को उत्तराखंड स्थापना दिवस के कार्यक्रम में पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

तकनीकी खराबी के कारण एयर एशिया का विमान रनवे से लौटा, पुणे से बेंगलुरु जा रही थी फ्लाइट

एयर एशिया का एक विमान रविवार को रनवे से लौटा गया। दरअसल, पुणे से बेंगलुरु जाने वाली एयर एशिया इंडिया की फ्लाइट i5-1427 रनवे पर तो आई पर तकनीकी खराबी के कारण टेक-ऑफ रद्द करना पड़ा और फ्लाइट वापस बे में लौट गई। कंपनी ने ट्वीट कर कहा कि फ्लाइट में हुई देरी की वजह से लोगों को असुविधा हुई। इसके लिए हमें खेद है।

दो दिन के रूस दौरे पर विदेश मंत्री जयशंकर, रूसी विदेश मंत्री और डिप्टी PM से मिलेंगे

विदेश मंत्री जयशंकर आज से दो दिन के रूस दौरे पर जाएंगे। वहां वो रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव और डिप्टी PM से मिलेंगे। इस दौरान जयशंकर बाइलैटरल रिलेशन और इंटरनेशनल एजेंडे पर चर्चा कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link