ब्रेकअप की खबरों पर बोले ईशान खट्टर: करण के शो में बताया अनन्या पांडे को रिश्ता टूटने का जिम्मेदार, कहा- अब भी उतनी ही प्यारी हैं

0
9



16 घंटे पहले

कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी और कटरीना कैफ बतौर गेस्ट पहुंचे थे। शो के दौरान करण ने तीनों सेलेब्स के कई राज खोले। इस दौरान करण ने ईशान और अनन्या पांडे का ब्रेकअप की खबरों से जुड़ा सवाल पूछा, जिसे ईशान ने कंफर्म किया। इससे पहले कभी भी इस कपल ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की थी और न ही कभी ब्रेकअप पर कुछ कहा था, लेकिन करण के शो में पहली बार ईशान ने अपने और अनन्या पांडे के ब्रेकअप की खबरों पर मोहर लगाई।
सिद्धांत चतुर्वेदी हैं सिंगल
करण ने पहले सिद्धांत से उनके रिलेशनशिप स्टेटस पर सवाल किया। जिस पर सिद्धांत ने सिंगल होने का दावा करते हुए कहा- ‘मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ घूमने के बाद ईशान भी सिंगल हो गया है।’ जिस पर करण ने ईशान से कहा कि- ‘आपने हाल ही में अनन्या से ब्रेकअप कर लिया है।’
अनन्या को ठहराया रिश्ता टूटने का जिम्मेदार
ईशान ने करण के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा – ‘क्या मैंने, आपने पूछा इसलिए मैं बताना चाहता हूं कि उन्होंने मुझसे रिश्ता तोड़ा लिया है। उन्होंने करण से उनके सही शब्दों को चुनने के लिए कहा और मजाकिया अंदाज में बोले- कि आप उनके लिए बहुत सेल्फिश हो।

आपसी सहमति से होते हैं ब्रेकअप
करण ने कहा कि ब्रेकअप हमेशा आपसी सहमति से होते हैं। जिस पर कटरीना कैफ ने आपत्ति जताते हुए कहा ‘ क्या ब्रेकअप हमेशा आपसी सहमति से होता है?’ इस बात को सुनकर ऐसा लग रहा था जैसे कटरीना पुराने रिलेशनशिप के बारे में इशारा कर रही हैं।

आगे भी दोस्त बनकर रहने की रखते हैं उम्मीद
करण ने ईशान से पूछा कि क्या वो अनन्या के साथ आगे भी दोस्त बनकर रहेंगे? जिस पर ईशान ने कहा कि- फर्क नहीं पड़ता ब्रेकअप किसने किया या फिर क्यों किया है। मेरा मानना है कि, मैं उन्हें अपनी पूरी लाइफ के लिए दोस्त के रूप में देखने की उम्मीद करता हूं। मैं अब तक जिन लोगों से मिला हूं वो उन सभी में सबसे कमाल हैं। वो एक स्वीटहार्ट हैं जो उनसे मिल होगा वो यही कहेगा। ईशान ने आगे कहा- इन सभी सवालों को साइड रखे, वो ऐसी इंसान हैं जो मुझे बहुत ज्यादा प्यारी है और हमेशा रहेंगी।



Source link