ब्रिटेन में मां-बाप ने बच्चे को पिलाई वोडका: बाल शोषण के आरोप में दोनों को पुलिस ने पकड़ा; देखें VIDEO

0
10
Advertisement


23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ब्रिटेन में एक दंपति को अपने बच्चे को वोडका पिलाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उन पर बाल शोषण का आरोप लगाया है। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया। यह घटना जून महीने में केंट के डोवर में हुई। अब इसका वीडियो को शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा फर्श पर बैठा है। उसके पास एक महिला भी बैठी है। महिला के हाथ में वोडका की बोतल है। वह ढक्कन में वोडका डालती है और बच्चे को झटके से पिला देती है। जैसे बच्चे को दवा दी जाती है। इसके बाद बच्चे का सिर पीछे की ओर झुका देती है, ताकि वह नीचे चला जाए। इस दौरान पूरे समय एक शर्टलेस आदमी पास खड़ा रहता है। पीछे लाउड म्यूजिक चल रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे महिला-पुरुष बच्चे के मां-बाप हैं।

सोशल मीडिया पर 14 सेकंड के वीडियो के शेयर किए जाने के बाद केंट पुलिस ने जांच शुरू की। इसके बाद उन्हें एड्रेस के बारे में पता चला। टीम मौके पर पहुंची और मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद बच्चे के माता-पिता को बाल शोषण आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया है। वर्तमान में बच्चा वापस उनके पास है।

मां अपने बच्चे को दवा की तरह वोडका पिला रही थी।

मां अपने बच्चे को दवा की तरह वोडका पिला रही थी।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग कर रहे कमेंट्स
एक महिला ने कहा, ‘यह बहुत दुखद है। मैंने इसके बारे में फेसबुक पर पोस्ट किया, लेकिन इसे वहां से हटाया जाता रहा। एक अन्य यूजर ने कहा, ‘ उस घर के बाहर कोई कैसे जान सकता है कि बच्चा सुरक्षित है या नहीं? मासूम को माता-पिता के पास वापस भेजना क्रूर है।’ वहीं, केंट काउंटी काउंसिल के प्रवक्ता का कहना है कि सामाजिक सेवाओं को इसके बारे में पता है और मामले में उचित कार्रवाई की गई है।

अलदी रिजाल ने 2010 में खुलासा किया था कि वह एक दिन में 40 सिगरेट पीता है।

अलदी रिजाल ने 2010 में खुलासा किया था कि वह एक दिन में 40 सिगरेट पीता है।

एक दिन में 40 सिगरेट पीने वाले चेनस्मोकर ने दुनिया को चौंकाया
यह कोई पहला मामला नहीं है। 2010 में इसी तरह का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दो साल के इंडोनेशियाई बच्चे अलदी रिजाल ने रोज 40 सिगरेट पीने की बात को माना था। हालांकि, मासूम ने एक रिहैबिलिएटशन प्रोग्राम के तहत सिगरेट पीने की लत से निजात पा ली, लेकिन फिर जंक फूड और कंडेंस्ड मिल्क पीना शुरू कर दिया। इससे 5 साल की उम्र में उसका वजन 25 किलो हो गया। अब परिवार ने किसी तरह उसकी भूख पर काबू पाया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement