ब्रह्मास्त्र को मिलेगी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग: एडवांस बुकिंग में डे वन के लिए बिके 1 लाख से ज्यादा टिकट, फिल्म तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड

0
20


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर- आलिया स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को अपनी ग्रैंड ओपनिंग के लिए तैयार है। फिल्म रिलीज होने में महज कुछ दिन बचे हैं, ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग 2 सितंबर से शुरू हो गई थी। मेकर्स के लिए बड़ी की खुशी की बात है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली है। दरअसल, फिल्म के फर्स्ट डे शो के 3 नेशनल चेन में अब तक कुल 1.5 से ज्यादा टिकट एडवांस में बिक चुके हैं।

वीकेंड पर 2 लाख टिकट पहले ही हुए सोल्ड
दमदार ओपनिंग के अलावा ब्रह्मास्त्र की विकेंड टिकट भी तेजी से बिक रही हैं। अभी तक विकेंड के लिए फिल्म के 2 लाख टिकट एडवांस में बिक चुके हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है। कोरोना काल के बाद से हिंदी भाषा फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। इससे पहले सबसे ज्यादा बड़ी ओपनिंग फिल्म 83 को मिली थी, जिसके डे वन पर 1.17 लाख टिकट बिके थे। ऐसे में ब्रह्मास्त्र इस रिकॉर्ड को बड़ी ही आसानी से तोड़ देगी।

भूलभुलैया के ग्रॉस कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ा
हिंदी भाषी फिल्मों की बात करें तो साल 2022 की सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग ग्रॉस कलेक्शन का रिकॉर्ड भूलभुलैया के पास था, लेकिन ब्रह्मास्त्र ने यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रणबीर की यह फिल्म एडवांस बुकिंग के जरिए सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। कार्तिक की फिल्म ने ओपनिंग डे पर 14 करोड़ का बिजनेस किया था, हालांकि उम्मीद लगाई जा रही है कि ब्रह्मास्त्र का ओपनिंग डे कलेक्शन करीब 25 से 30 करोड़ तक होने वाला है।

साल की सबसे बड़ी ओपनिंग है KGF चैप्टर 2
KGF चैप्टर 2 साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 54 करोड़ रुपए कमाए थे, जिसका रिकॉर्ड तोड़ पाना काफी मुश्किल है। लेकिन एडवांस बुकिंग को देखते हुए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ब्रह्मास्त्र RRR का ओपनिंग डे का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। बता दें कि जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर RRR ने अपने ओपनिंग डे पर 20 करोड़ का कलेक्शन किया था, ऐसे में RRR का यह रिकॉर्ड टूटने की पूरी उम्मीद है।

कोरोनाकाल से पहले इन फिल्मों को मिली थी बड़ी ओपनिंग
कोरोनाकाल से पहले कई फिल्में दमदार ओपनिंग मिली थी। जिनमें मिशन मंगल, टाइगर जिंदा है, संजू, दंगल और सुल्तान शामिल हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ब्रह्मास्त्र की ओपनिंग रणबीर की फिल्म संजू से बेहतर हो सकती है।

फैंस में दिख रहा रणबीर का क्रेज
ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग लगातार तेजी से बढ़ती जा रही है। फैंस फर्स्ट डे शो देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म कई रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है। इससे पहले साल 2018 में फिल्म संजू रणबीर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म थी। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स-ऑफिस पर संजू ने 34.75 करोड़ की कमाई की थी। माना जा रहा है कि अगर एडवांस बुकिंग का ट्रेंड ऐसा ही रहा तो ब्रह्मास्त्र इस रिकॉर्ड को भी तोड़ सकती है।

खबरें और भी हैं…



Source link