ब्रह्मास्त्र का मेगा प्रमोशन इवेंट हुआ कैंसिल: फेवरेट स्टार्स ने न मिल पाने से फैंस हुए उदास, बोले मेकर्स और ऑर्गनाइजर्स मागें माफी

0
13


16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हैदराबाद में जूनियर एनटीआर का खास मेगा प्री-रिलीज इवेंट 2 सितंबर को होने वाला था। लेकिन इंवेंट शुरू होने के कुछ घंटे पहले ही कैंसिल कर दिया गया। इससे फैंस बेहद उदास हुए हैं। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में ऑर्गनाइजर्स ने कंफर्म किया कि कुछ परिस्थितियों के चलते शो को रद्द करना पड़ा।

गणेश उत्सव के चलते ईवेंट को करना पड़ा कैंसिल
मीडिया सोर्स की मानें तो पुलिस ने शो को परमिशन नहीं दी। दरअसल गणपति विसर्जन के चलते भारी संख्या में पुलिस सुरक्षा के लिए तैनात थी। इस वजह से शहर में किसी दूसरे बड़े इवेंट का होना पाना मुश्किल था। इसके अलावा कई सोर्स का यह भी कहना है कि 3 सितंबर को होने वाली पॉलीटिकल रैली के चलते भी रणबीर-आलिया के इस ईवेंट को कैंसिल करना पड़ा।

रामोजी फिल्म सिटी में होना था ईवेंट
फिल्म के मेगा प्री- प्रमोशन के लिए मेकर्स ने रामोजी फिल्म सिटी को चुना था। जहां आलिया-रणबीर के अलावा अयान मुखर्जी और RRR स्टार जूनियर एनटीआर पहुंचने वाले थे। इस मेगा इवेंट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे, लेकिन अंतिम मोमेंट पर स्टार्स के न पहुंच पाने से फैंस उदास हुए हैं।

फैंस बोले मांगो माफी
इवेंट कैंसिल होने के कारण फैंस रामोजी फिल्म सिटी में इकट्ठा हो गए थे। उन्हें स्टार के न आने से बुरा लगा है। ऐसे में फैंस ने सोशल मीडिया पर कहा कि -‘हम चाहते हैं कि प्रोडक्शन हाउस और शो के ऑर्गेनाइजर इवेंट कैंसिल होने पर लोगों से ऑफिशियली माफी मांगे।’

अयान मुखर्जी ने की थी ईवेंट की अनाउंसमेंट
पिछले हफ्ते फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए मेगा इवेंट की अनाउंसमेंट की थी। अपने पोस्ट में उन्होंने जूनियर एनटीआर, आलिया, रणबीर, नागार्जुन और पूरी टीम के साथ रामोजी फिल्म सिटी में पहुंचने की बात कही थी। इस ईवेंट तेलुगू भाषी फैंस बेहद एक्साइटेड थे, लेकिन शो कैंसिल होने के कारण फैंस के हाथों अपने फेवरेट सेलेब्स को देखने का मौका छूट गया।

इस साल की मच अवेटेड फिल्म है ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसके अलावा यह आलिया-रणबीर की पहली फिल्म है, ऐसे में मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ऐसे में फैंस रिलीज को लेकर एक्साइटेड और नर्वस दोनों हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link