बॉलीवुड नाइट में मलाइका या सनी लियोन आ सकती हैं: कानपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में नोरा की जगह लेंगी, परफॉर्मेंस फीस 30 से 60 लाख रुपए

0
23


कानपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की बॉलीवुड नाइट के लिए नोरा फतेही का विकल्प मलाइका या सनी लियोन बन सकती हैं। नोरा फतेही इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी हैं। अब आयोजक मलाइका अरोड़ा और सनी के मैनेजर से संपर्क बनाए हैं। मंगलवार देर रात आयोजकों से दैनिक भास्कर की हुई बात में यह बात सामने आई। उन्होंने बताया कि मलाइका अरोड़ा या सनी लियोन ही नोरा की जगह ले सकती हैं।

जानकारी यह भी सामने आ रही है कि मलाइका को परफॉर्मेंस के लिए दी जाने वाली फीस नोरा फतेही से काफी ज्यादा है। इसकी वजह से आयोजक किसी तीसरे विकल्प की तलाश भी कर रहे हैं। इसमें सनी लियोन का नाम भी चर्चा में है।

नोरा फतेही, सनी लियोन और मलाइका अरोड़ा।

नोरा फतेही, सनी लियोन और मलाइका अरोड़ा।

किस पर बात बनी
आयोजकों से मिली जानकारी के अनुसार, कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर का आना शहर में परफॉर्म करना पक्का हो चुका है। दो और सेलिब्रिटी को आयोजक इनवाइट करना चाह रहे हैं। फीस ज्यादा होने की वजह से फिलहाल किसी पर भी सहमति नहीं बन पा रही है। स्टैंड बाय में कई अभिनेत्रियों को भी लाने की तैयारी है। इनमें अनन्या पांडेय, शक्ति और नीति मोहन, सनी लियोन का नाम प्रमुख तौर पर चर्चा में है। बुधवार देर शाम तक सनी लियोन के नाम पर कानपुर में परफॉर्मेंस की बात आधिकारिक कर दी जाएगी।

आज शाम तक कंफर्म हो जाएगा कि ग्रीन-पार्क में सनी लियोन परफॉर्म करेंगी या मलाइका अरोड़ा।

आज शाम तक कंफर्म हो जाएगा कि ग्रीन-पार्क में सनी लियोन परफॉर्म करेंगी या मलाइका अरोड़ा।

लाइव परफॉर्मेंस के लिए सेलिब्रिटी की फीस 30 से 60 लाख रुपए
मुंबई के PR एजेंसियों से मिली जानकारी के अनुसार, सभी के फीस अलग-अलग हैं। जिनकी चर्चा कानपुर की बॉलीवुड नाइट के लिए हुई है, उनमें कार्तिक आर्यन जो कि अपने डांस ग्रुप के साथ 35 से 45 लाख रुपए लेते हैं। इसमें सिर्फ 28 मिनट की परफॉर्मेंस रहती है। इसके अलावा नोरा जिनका नाम ड्राप कर दिया गया है, उनकी फीस 45 से 55 लाख बताई जाती है। वो भी सिर्फ 28 से 35 मिनट की परफॉर्मेंस करती हैं।

नोरा के विकल्प के तौर पर जिनको बुलाने का प्लान किया जा रहा है उनमें बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा और सनी लियोन का नाम सामने आया है। मलाइका की फीस 50 से 60 लाख रुपए सिर्फ 29 मिनट की के परफॉर्मेंस की है। सनी लियोन की बात करें तो वो 30 से 40 लाख रुपए में अपनी 30 मिनट की परफॉर्मेंस का चार्ज करती है।

कहां रुकेंगे बॉलीवुड सितारें
आयोजकों के अनुसार, जितनी भी एक्ट्रेस इस बॉलीवुड नाइट के लिए कानपुर आ रही हैं, उनको लैंडमार्क टावर्स में ठहराया जाएगा। उनके डांस ग्रुप में शामिल सदस्यों को होटल विजय-विला में रुकवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link