बॉलीवुड डीवाज की फाइट पर बोलीं हुमा कुरैशी: मेल स्टार्स की लड़ाई को कोई क्यों नहीं कहता डॉग फाइट

0
7



12 घंटे पहले

आए दिन बॉलीवुड डीवाज के बीच क्लैश हुआ करते हैं। इसे बी-टाउन की भाषा में कैटफाइट कहा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इस शब्द पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा- फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी महिलाओं में क्लैश होना या अनबन होना आम है। ऐसा इस वजह से होता है क्योंकि दो लोगों के अलग ओपिनियन होते हैं। इसका जेंडर से कोई भी लेना-देना नहीं है।

मेल एक्टर्स की फाइट पर बोलीं हुमा
ई-टाइम्स से बातचीत में हुमा ने कैटफाइट शब्द को गलत बताते हुए कहा – किसी भी इंडस्ट्री में दो लोगों के बीच अनबन होना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन इसे कैटफाइट कहना महिलाओं के प्रति पक्षपात करने के जैसा है। इंडस्ट्री में पुरुष एक्टर्स की भी लड़ाइयां होती हैं, लेकिन हम उसे डॉग फाइट क्यों नहीं कहते हैं। लोग लड़ते हैं क्योंकि उनकी सोच एक जैसी नहीं होती है।इससे उनके जेंडर का कोई भी संबंध नहीं होता है।

मेल एक्टर्स के बीच है ज्यादा कॉम्पिटिशन
हुमा आगे कहती हैं कि जाहिर सी बात है इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन है, लेकिन महिलाओं की तुलना में पुरुष एक-दूसरे से ज्यादा कम्पीट करते हैं। फिट दिखने के लिए जिम जाते हैं, लुक्स पर कम्पीट करते हैं। कोई काम करने में दिलचस्पी नहीं रखता, बल्कि लोग एक-दूसरे के लुक्स और बॉडी से ही तुलना करते रह जाते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म में नजर आएंगी हुमा
हुमा के पास इस वक्त कई फिल्में लाइन में हैं। वो जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म डबल एक्सेल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल भी नजर आएंगे। कुछ समय पहले ही हुमा ने सोशल मीडिया पर फिल्म डबल एक्सेल का पोस्टर रिलीज हो चुका है। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा ‘सोनाक्षी के साथ काम करना बेहद दिलचस्प था। मेरा मानना है कि मेकर्स के लिए दो पुरुषों को साथ कास्ट करना महिला की तुलना में ज्यादा मुश्किल होता है।’

हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्में
हुमा के हिस्से इस साल कई फिल्में हैं। एक्ट्रेस इस जल्द शेफ और राइटर तारा दलाल की बायोपिक में नजर आएंगी, इसके अलावा दिनेश विजन की फिल्म पूजा मेरी जान, डबल एक्सेल और मोना ओह माय डार्लिंग में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस की वेब सीरीज महारानी 2 ओटीटी पर स्ट्रीम हुई थी, जिसे ऑडियंस से बेहद पसंद किया।



Source link