बॉलीवुड के बुरे दौर पर जूनियर एनटीआर बोले: इंडस्ट्री को ऑडियंस के लिए अच्छी और बेहतर फिल्में बनाने की जरूरत है

0
18


39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आलिया भट्‌ट और रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में इसकी पूरी टीम फिल्म को प्रमोट करने के लिए हैदराबाद पहुंची। इस दौरान जूनियर एनटीआर इवेंट में स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आए। इवेंट में बात करते हुए उन्होंने हिंदी और साउथ फिल्मों के बीच गैप को भरने के लिए एस एस राजामौली की तारीफ की। साथ ही एनटीआर ने कहा कि उन्हें ऑडियंस के लिए बेहतर फिल्में बनानी होंगी।

जूनियर एनटीआर ने की फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात

जूनियर एनटीआर कहते हैं, ‘जब हम दबाव में होते हैं, तो हम बेहतर परफॉर्म करते हैं। प्रेशर अच्छा होता है। इंडस्ट्री को कुल मिलाकर इस चैलेंज को एक्सेप्ट करने के साथ-साथ ऑडियंस के लिए अच्छी और बेहतर फिल्में बनाने की जरूरत है। चलिए इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हैं।’

एनटीआर ने दी ब्रह्मास्त्र को शुभकामनाएं

जूनियर एनटीआर ब्रह्मास्त्र को शुभकामनाएं देते हुए आगे कहते हैं, ‘मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ वास्तव में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के ब्रह्मास्त्र के रूप में सामने आए।’

इसके साथ-साथ जूनियर एनटीआर ने कहा कि करण जौहर और एसएस राजामौली ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को एकजुट किया है। आपको बता दें एसएस राजामौली ब्रह्मास्त्र का तेलुगु वर्जन बना रहे हैं।

8000 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

ब्रह्मास्त्र अब तक की सबसे महंगी फिल्म है, ऐसे में मेकर्स ने इसे बड़े लेवल पर रिलीज करने का फैसला लिया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को वर्ल्ड वाइड 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा, जिनमें 5000 इंडियन स्क्रीन और 3000 ओवरसीज स्क्रीन अलॉट की गई हैं। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें रणबीर और आलिया के अलावा नागार्जुन अक्किनेनी, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी लीड रोल में हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link