बॉक्स-ऑफिस पर पॉजिटिव ट्रेंड सेट कर सकती है ब्रह्मास्त्र: 2 सितंबर को शुरू हुई एडवांस बुकिंग, एक चेन में बिके 10 हजार से ज्यादा टिकट

0
14


36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बॉलीवुड फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुक्रवार यानी की 2 सितंबर से शुरू हो गई है। बुकिंग शुरू होने के बाद से इस फिल्म ने थिएटरों में पॉजिटिव ट्रेंड सेट कर दिया है।

एक चेन में बिके 10 हजार से ज्यादा टिकट
‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज वीकेंड के लिए सिर्फ एक चेन में 10 हजार से ज्यादा टिकट की बुकिंग की गई। जबकि फिल्म की दूसरी चेन्स की बुकिंग थोड़ी लेट खुली थीं। प्रेजेंट ट्रेंड से पता चलता है कि ‘केजीएफ 2’ को छोड़कर ‘ब्रह्मास्त्र’ कोविड के बाद सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग नंबर्स रिकॉर्ड करेगी।

बॉक्स-ऑफिस पर पॉजिटिव ट्रेंड सेट करेगी फिल्म
फिल्म की एक पॉजिटिव शुरुआत हो सकती है। अब यह देखना बाकी है कि इतने बड़े स्केल पर रिलीज हो रही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या खास कमाल दिखा पाती है। ‘ब्रह्मास्त्र’ के आस-पास कोई फिल्म भी रिलीज नहीं हो रही है, ऐसे में उम्मीद है कि यह फिल्म बॉलीवुड के सूखे को खत्म कर देगी।

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर 16 सितंबर को 75 रुपए में देख सकेंगे फिल्म।

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर 16 सितंबर को 75 रुपए में देख सकेंगे फिल्म।

410 करोड़ के बिग बजट में बनी है फिल्म
ब्रह्मास्त्र अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। रिलीज के पहले से ही खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म का बजट 410 करोड़ रुपए से ज्यादा का है। RRR,साहो, बाहुबली, 2.0 के अलावा अब तक की सबसे बिग बजट फिल्म साल 2018 में आई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी। अब हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म बन गई है।

‘ब्रह्मास्त्र’ वर्ल्ड वाइड 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बजट फिल्म होने के कारण मेकर्स ने इसे वर्ल्ड वाइड 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज करने का फैसला किया है। इसमें से 5000 स्क्रीन्स भारत में होंगी और बाकी 3000 ओवरसीज स्क्रीन अलॉट की गई हैं। मेकर्स ने इसके प्री-लॉन्च इवेंट और स्क्रीन के लिए भी काफी पैसा खर्च किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link