बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा पर हमला: गाजियाबाद के हॉस्पिटल के बाहर एक अनजान व्यक्ति ने किया अटैक, एक्टर ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

0
11
Advertisement


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर टीवी एक्टर प्रियांक शर्मा पर 30 जुलाई को गाजियाबाद के हॉस्पिटल में एक अनजान व्यक्ति ने हमला कर दिया। हमले में प्रियांक को कुछ चोटें भी आईं हैं। इस बात की जानकारी प्रियांक शर्मा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दी है। प्रियांक ने यह भी बताया कि इस मामले में उन्होंने कौशांबी पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। पुलिस इस केस की जांच में जुटी है।

मां के चेकअप के लिए अस्पताल गए थे ​​​​​​​प्रियांक
प्रियांक शर्मा पर यह हमला तब हुआ, जब वे अपने पेरेंट्स के साथ हॉस्पिटल से बाहर निकल रहे थे। इस पर बात करते हुए प्रियांक ने बताया कि वे अपनी मां के चेकअप के लिए अस्पताल गए थे। एक्टर के पिता भी इस दौरान उनके साथ थे। हॉस्पिटल से बाहर निकलते समय अज्ञात व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया था।

मुझ पर हमला किया और फिर भाग गया
बिग बॉस फेम एक्टर ने आगे बताया, “अचानक कहीं से वो अनजान व्यक्ति आया और उसने मुझ पर हमला किया। और मुझे मारना शुरू कर दिया। तभी मैंने उसके हाथ पकड़े और उसे पीछे धक्का दे दिया। खूब हंगामा हुआ था। इस दौरान अस्पताल प्रशासन के दो लोग मेरे बचाव में आए थे और मैं वास्तव में उनका आभारी हूं। जिस व्यक्ति ने मुझ पर हमला करने की कोशिश की थी, वो फिर वहां से भाग गया था। यह एक डरावनी सिचुएशन थी।”

अस्पताल सिक्योरिटी ने​​​​​​​ नहीं दिया​​​​​​​ CCTV फुटेज​​​​​​​
प्रियांक ने कहा कि उन्होंने कौशांबी पुलिस स्टेशन में अनजान व्यक्ति के खिलाफ पहले ही शिकायत दर्ज करा दी है। उन्होंने बताया, “हमने बाद में अस्पताल से संपर्क करने की कोशिश की, ताकि CCTV फुटेज पुलिस को सौंपे जा सकें, लेकिन अस्पताल की सिक्योरिटी ने हमें CCTV फुटेज नहीं दिया। पुलिस ने यह मामला इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 323 के तहत दर्ज किया है।”

नहीं पता कि वो व्यक्ति कौन था और मुझसे क्या चाहता था
​​​​​​​एक्टर ने आगे कहा कि वो अब तक समझ नहीं पा रहे हैं कि उनपर हमला क्यों किया गया। हालांकि उनका कहना है कि वो लकी हैं कि उन्हें हल्की चोटें ही आईं हैं। उन्होंने कहा, “मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह व्यक्ति कौन था और मुझसे क्या चाहता था।”

इस हमले के तीन बाद 2 अगस्त को प्रियांक ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। प्रियांक रोडीज, डेटिंग रियलिटी शो MTV स्प्लिट्सविला और बिग बॉस 11 (2017) में हिस्सा लेने के बाद लोगों के बीच पॉपुलर हुए थे। इसके अलावा वे ‘पंच बीट सीजन 2’ और ‘मम भाई’ जैसी वेब सीरीज में नजर आए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement