बर्थडे में डांस करते युवक को आया हार्ट अटैक, मौत: दोस्तों की फरमाइश पर पार्टी में कर रहा था डांस, अचानक गिर पड़ा; VIDEO

0
24


बरेली38 मिनट पहले

बरेली में बर्थडे पार्टी में डांस कर रहे एक युवक की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों को कुछ देर के लिए लगा कि युवक एक्टिंग कर रहा है, मगर जब वह थोड़ी देर तक नहीं उठा तो लोग पास पहुंचे। उसे बेहोश देखकर लोग अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामला बारादरी थाना क्षेत्र के जैस ग्रैंड होटल का बताया जा रहा है।

यह फोटो डांस कर रहे प्रभात कुमार की है। गुरुवार को वो बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे।

होटल में थी जन्मदिन की पार्टी
वायरल वीडियो में डांस करने वाले प्रभात कुमार हैं । 45 साल के प्रभात बरेली IVRI लैब में सहायक टेक्निकल के पद पर तैनात थे। इस लैब में जानवरों का पोस्टमॉर्टम होता है। गुरुवार रात प्रभात एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए प्रेमनगर के होटल जैस ग्रैंड में गए थे।

बताया जा रहा है कि वे डांस के काफी शौकीन थे। पार्टी के दौरान ही दोस्तों ने प्रभात से उनके पसंदीदा गाने पर डांस करने की फरमाइश की। इस पर वह खुद को रोक नहीं सके और डांस करने लगे।

यह फोटो भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (IVRI) में तैनात कर्मचारी प्रभात (45) की है। वह अपने दोस्त मनीष के बर्थडे सेलिब्रेशन में आए हुए थे।

यह फोटो भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (IVRI) में तैनात कर्मचारी प्रभात (45) की है। वह अपने दोस्त मनीष के बर्थडे सेलिब्रेशन में आए हुए थे।

प्रभात डांस कर ही रहे थे कि करीब एक मिनट बाद फर्श पर गिर पड़े। पहले तो लोगों को लगा कि उनका गिरना भी डांस का हिस्सा है, मगर जब कुछ सेकेंड बाद भी वह नहीं उठे, तो दोस्त भाग कर उनके पास पहुंचे। बताया जा रहा है कि पूरी तरह फिट रहने वाले प्रभात बैडमिंटन के खिलाड़ी भी थे। इस पार्टी में भी वह बैडमिंटन खेलने के बाद पहुंचे थे।

गोविंदा की फिल्म के गाने पर कर रहे थे डांस
वीडियो में नजर आ रहा है कि प्रभात गोविंदा और सुष्मिता सेन की फिल्म ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ के गाने ”मुझको हाई-फाई लुगाई चाहिए…” पर डांस कर रहे हैं। काफी देर डांस करने के बाद वह अचानक फ्लोर पर गिर पड़ते हैं।

पार्टी में मौजूद प्रभात के दोस्त उनके डांस का वीडियो भी बना रहे थे। उनके डांस को दोस्त काफी पसंद करते थे, मगर शायद ही सभी को यह पता रहा होगा कि वे आज अपने दोस्त का अंतिम डांस देख रहे हैं। डॉक्टरों के मुताबिक प्रभात की मौत हार्ट अटैक से हुई है।



Source link