फिल्मों में शो पीस बनी एक्ट्रेसेस: शमशेरा में वाणी कपूर से लेकर RRR में आलिया भट्ट तक, इन मौकों पर ग्लैमर के लिए किया गया एक्ट्रेसेस का इस्तेमाल

0
17
Advertisement


21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है लेकिन फिल्म में रणबीर कपूर की हर ओर तारीफ हो रही है। इस फिल्म में वाणी कपूर को लोग शो पीस की तरह यूज किया जाना बता रहे हैं। ऐसा पहले भी होता रहा है जहां एक्ट्रे्सेस को फिल्मों में ग्लैमर के लिए यूज किया गया है। तो चलिए आज जानते हैं कुछ ऐसे ही मौको के बारे में जब बड़ी एक्ट्रेसेस को ग्लैमर के लिए किया गया यूज।

शमशेरा में वाणी कपूर

फिल्म में रणवीर और संजय दत्त की एक्टिंग को तो सराहा गया पर फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म में वाणी कपूर के रोल पर सवाल उठाए जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म में वाणी कपूर की कोई जरुरत नहीं थी सिर्फ ग्लैमर के लिए फिल्म में उनका इस्तेमाल हुआ है। हालांकि इस फिल्म में अपने रोल को लेकर वाणी काफी खुश थीं लेकिन इसके बावजूद यूजर्स का कहना है कि फिल्म में उनकी कोई जरुरत नहीं थी।

बाहुबली में तमन्ना भाटिया

फिल्म बाहुबली में तमन्ना भाटिया के होने को लेकर भी इसी तरह के सवाल खड़े किए गए। लोगों का कहना था कि उनकी प्रजेंस ग्लैमर के लिए थी और बाहुबली की सक्सेस में तमन्ना का कोई रोल नहीं था।

कोल्डप्ले म्यूजिक में सोनम कपूर

कोल्डप्ले के म्यूजिक में सोनम सिर्फ एक शॉट में नजर आईं थीं। इस बात ने उनके फैंस को कॉफी डिसअपांइट किया। इस म्यूजिक वीडियो में सोनम कुछ सेकंड्स के लिए ही दिखी थीं। हालांकि इस रिएक्शन पर सोनम का कहना था कि इस वीडियो में नजर आना ही उनके लिए बड़ी बात थी।

RRR में आलिया भट्ट

RRR में आलिया भट्ट का गेस्ट अपीयरेंस लोगों को काफी खटका। लोगों ने फिल्म में आलिया के छोटे से रोल और कम स्क्रीन स्पेस को काफी क्रिटीसाइज किया था। हालांकि फिल्म के रिलीज होने से पहले इस बिग बजट मूवी में आलिया के होने को बड़े रुप में देखा गया था। साउथ डिजाइनर और ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी सहित कई फैंस ने एक्ट्रेस को प्रॉप कहा था। जबकि आलिया इल रोल से काफी खुश थीं और वो इस फिल्म में उन्हें लेने के लिए एसएस राजामौली की थैंकफुल रहीं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement