प्रेग्नेंसी में ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पर बोलीं आलिया: एक्ट्रेस ने कहा- को-स्टार्स जेमी डोर्नन और गैल गैडोट ने मुझे बहुत अच्छे से ट्रीट

0
12
Advertisement


22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आलिया भट्ट हाल ही में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी की है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह उनका पहला इंग्लिश फिल्म एक्सपीरियंस था। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी में एक्शन फिल्म शूट करना काफी मुश्किल रहा, लेकिन उनके को-स्टार्स जेमी डोर्नन और गैल गैडोट ने शूटिंग के दौरान आलिया का पूरा ध्यान रखा।

आलिया के लिए हॉलीवुड प्रोजेक्ट रहा मुश्किल
आलिया ने वैरायटी को दिए एक इंटरव्यू में बताया, “यह मेरा पहला हॉलीवुड बिग इंग्लिश पिक्चर एक्सपीरियंस था। मेरे लिए यह थोड़ा मुश्किल था, क्योंकि मैं पहली बार एक्शन फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थी। साथ ही मैं प्रेग्नेंट भी थी तो मेरे लिए कई सारी चीजों को एक साथ संभालना किसी टास्क से कम नहीं रहा।”

को-स्टार्स ने रखा आलिया का ख्याल
आलिया ने बातचीत के दौरान आगे कहा, “मेरे को-स्टार्स गैल गैडोट और जेमी डोर्नन समेत पूरी टीम ने मेरे लिए इसे बहुत आसान और कंफर्टेबल बना दिया था। यह एक ऐसा एक्सपीरियंस था जो मैं कभी नहीं भूल सकती हूं, क्योंकि मुझे फिल्म के सेट पर बहुत अच्छे से ट्रीट किया गया था।” साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म के सेट पर उन्होंने अपने को-स्टार्स के साथ बहुत अच्छा टाइम स्पेंड किया है।

जून में की थी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट
आलिया ने पिछले महीने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी करवाते हुए एक फोटो शेयर की थी। फोटो में रणबीर कपूर में उनके साथ नजर आ रहे थे। आलिया ने कैप्शन में लिखा, “हमारा बेबी जल्द आने वाला है।” आलिया और रणबीर ने क्लोज फ्रेंड्स एंड फैमिली के बीच 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी।

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
आलिया इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म को आलिया और शाहरुख खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 5 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। एक्ट्रेस अपने पति रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रामी की प्रेम कहानी’ है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement