प्रेग्नेंसी के सवाल पर अंकिता लोखंडे का रिएक्शन: शो के दौरान कहा नहीं है बेबी प्लानिंग का इरादा, बोलीं-अभी तो मैं खुद हूं बच्ची

0
16



एक घंटा पहले

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की अफवाह सुर्खियों हैं। बीते दिनों खबरें आ रहीं थी कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। हालांकि अब इन खबरों पर अंकिता का रिएक्शन सामने आया है। दरअसल, एक्ट्रेस जी-टीवी के रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम के स्पेशल एपिसोड में गई थी, जिसका प्रोमो सामने आया है। इस एपिसोड में अंकिता अपनी ऑन स्क्रीन सास उषा नाडकर्णी बतौर गेस्ट पहुंचे थे। शो में एक्ट्रेस से जब प्रेग्नेंसी पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा- कि वो और विक्की बेहद खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं, हमारा अभी पेरेंट्स बनने का कोई भी इरादा नहीं है।

अंकिता ने शेयर किया प्रोमो
एक्ट्रेस ने रियलिटी शो का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें वो और शो की जज उर्मिला मातोंडकर के साथ फिल्म रंगीला के गाने पर डांस करती नजर आईं। शो पर मौजूद भाग्यश्री और उषा नाडकर्णी दोनों का डांस देखकर तालियां बजाते हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस खूबसूरत व्हाइट साड़ी में नजर आईं।

अंकिता के जवाब पर उषा जी का रिएक्शन
शो के दौरान होस्ट जय भानुशाली ने अंकिता से कहा- अब बता भी दो अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में- जिस पर अंकिता ने बच्चे की आवाज में उन्होंने कहा – मैं अभी खुद एक बेबी हूं।’ अंकिता की इस बात पर उषा जी भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। अंकिता के कहते ही उन्होंने अपनी गोद की तरफ इशारा करते हुए कहा- तो आजा। उषा जी के इस अंदाज पर अंकिता समेत शो के सभी जज हंस कर ठहाके लगाने लगे।

गोवा वेकेशन के बाद से हैं प्रेगनेंसी की अफवाह
विक्की और अंकिता कुछ समय पहले गोवा वेकेशन पर गए थे। एक्ट्रेस ने ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें विक्की उनके पेट पर हाथ रखे नजर आए। इन फोटोज के बाद से ही अंकिता की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जाने लगे। हालांकि एक्ट्रेस ने ऐसी खबरों से इनकार कर दिया है।



Source link