पोन्नियन सेल्वन में काम करना चाहते थे सुपरस्टार रजनीकांत: फिल्म में निभाना चाहते थे पेरिया पजुवेत्तारैयारी का रोल, मगर मणिरत्नम ने किया इनकार

0
8



8 घंटे पहले

इस साल की मच अवेटेड फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट-1 का ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में किया गया था। इस मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान रजनीकांत ने बताया कि वो भी पोन्नियिन सेल्वन फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन फिल्ममेकर मणिरत्नम ने उन्हें फिल्म में कास्ट करने से इनकार कर दिया।

पेरिया पजुवेत्तारैयारी का रोल निभाना चाहते थे रजनीकांत
रजनीकांत ने बताया कि उन्होंने मणिरत्नम के सामने फिल्म में जयराम रवि का रोल निभाने की इच्छा जाहिर की। इतना ही नहीं रजनीकांत फिल्म में गेस्ट अपिरियंस करने के लिए भी तैयार थे, लेकिन मणिरत्नम ने रोल देने से साफ इनकार कर दिया। आगे रजनीकांत ने मणिरत्नम की तारीफ करते हुए कहा- मुझे लगता है कि मणि की जगह कोई और होता तो शायद रोल देने के लिए तैयार हो जाता, लेकिन मणि ने मना कर दिया। इसलिए वो मणिरत्नम हैं।

फिल्म में कमल हासन और श्रीदेवी को किया था इमेजिन
रजनीकांत ने ट्रेलर लॉन्च पर बताया कि’ जब मैंने फिल्म की कहानी पढ़ी थी तब मैंने कमल हासन को अरूणमोझी वर्मन, श्रीदेवी को कुंडवई, हेमा मालिनी को नंदिनी के रोल में विजयकांत को आदित्य करिकालन और सत्यराज को पजुवेत्तरैयार के रोल में इमेजिन किया था। लेकिन मुझे कमल को इस फिल्म में नजर आने का मौका नहीं मिलेगा। आपको इस फिल्म में विक्रम, जयराम रवि, ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जिनके लिए मैं बेहद खुश हूं।
ऐतिहासिक ड्रामा है फिल्म
पोन्नियन सेल्वन एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी चोल साम्राज्य पर आधारित है। फिल्म की कहानी प्रसिद्ध नॉवेल पर आधारित है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी। बता दें कि यह फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की होगी। 30 सितंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। मेकर्स को उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाएगी।



Source link