पॉपुलेशन, छोटी आंख पर बोलने वाले मंत्री का डांस: नगालैंड मिनिस्टर तेमजेन के डांस का VIDEO वायरल, बोले- देखो नाच भी सकता हूं

0
18
Advertisement


  • Hindi News
  • National
  • Temjen Imna Along | Nagaland Minister Temjen Imna Along Dance Video Goes Viral

कोहिमा14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नगालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना आलोंग सोशल मीडिया पर लोगों के फेवरेट हैं। छोटी आंखों और सिंगल रहने के फायदे बताकर उन्होंने खूब लोकप्रियता अर्जित की थी। इस बार वे अपने डांस से लोगों का दिल जीत रहे हैं।

उन्होंने नगालैंड के सुंगरेमॉन्ग त्योहार के दौरान अपने डांस का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में तेमजेन ग्रुप डांसर्स के साथ डांस करते दिख रहे हैं। इसमें उन्होंने लिखा है- देखो मैं डांस भी कर सकता हूं।

अच्छी फसल की मन्नत मांगने के लिए होता है डांस
डांस के बारे में उन्होंने लिखा, “सुंगरेमॉन्ग आओ नगा लोगों का त्योहार है, जिसमें अच्छी पैदावार के लिए ईश्वर से प्रार्थना की जाती है। यह हमारी बेशकीमती विरासत है, जिसे हम उत्साह के साथ संरक्षित करते हैं और भावी पीढ़ी को सौंपते हैं।

नगालैंड आकर यहां की संस्कृति एक्सप्लोर कीजिए और स्थानीय लोगों के साथ डांस का लुत्फ उठाइए। इम्ना नगालैंड में उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री हैं।”

नगालैंड के सुंगरेमॉन्ग त्योहार के दौरान डांस करते हुए तेमजेन ने खूब इंजॉय किया।

नगालैंड के सुंगरेमॉन्ग त्योहार के दौरान डांस करते हुए तेमजेन ने खूब इंजॉय किया।

24 घंटे में वीडियो को मिले 1 लाख व्यू
तेमजेन ने 1 अगस्त को यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसे 24 घंटे में 1 लाख से ज्यादा व्यू मिले हैं। यूजर्स तेमजेन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तेमजेन डांसिंग बुद्धा हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- ये इंसान हीरा है। हमें भारतीय राजनीति में तेमजेन जैसे और नेता चाहिए। एक और यूजर ने लिखा- आप मल्टी टैलेंटेड इंसान हैं सर।

छोटी आंखों के फायदे बताकर चर्चा में आए थे
पूर्वोत्तर के लोगों की छोटी आंखों को लेकर इम्ना ने बयान दिया था- लोग कहते हैं पूर्वोत्तर के लोगों की आंखें छोटी होती हैं, पर मैं बता दूं कि हम लोगों की नजर बहुत तेज होती है। इन्मा ने कहा कि छोटी आंखों के फायदे होते हैं। इनकी वजह से गंदगी कम जाती है। अगर कोई प्रोग्राम लंबा होता है तो हम लोग मंच पर इसकी वजह से सो भी लेते हैं। पूरी खबर यहां पढ़ें…

पॉपुलेशन कंट्रोल पर दिया था बयान
वर्ल्ड पॉपुलेशन डे पर तेमजेन ने लोगों से सिंगल रहने को कहा था। उन्होंने ट्वीट किया था- वर्ल्ड पॉपुलेशन डे के मौके पर हमें जनसंख्या वृद्धि को लेकर गंभीर हो जाना चाहिए। बच्चे पैदा करने को लेकर हमें जरूरी विकल्प अपने दिमाग में बिठा लेने चाहिए। या फिर मेरी तरह सिंगल रहिए। साथ मिलकर हम एक सुरक्षित भविष्य के लिए अपना योगदान दे सकते हैं। आइए और सिंगल मूवमेंट को जॉइन करिए। पूरी खबर यहां पढ़ें…

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement