पंजाब में ​​​​​​​लॉरेंस के गुर्गों पर एक्शन: गैंग के 5 बदमाश गिरफ्तार; जेल में बंद गैंगस्टर गुरप्रीत बूटा के साथी; UP से मंगाए हथियार

0
17
Advertisement



चंडीगढ़2 घंटे पहले

लॉरेंस गैंग के पकड़े गैंगस्टर, उनसे बरामद हथियार और इसकी जानकारी देते डीआईजी गुरप्रीत भुल्लर और एसएसपी रवजोत कौर।

पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस गैंग के 5 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनसे 8 देसी पिस्टल और 30 कारतूस बरामद किए गए हैं। पकड़े गए बदमाशों का सरगना संदीप संधू है। जो पटियाला जेल में बंद गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह उर्फ बूटा सिंह वाला का साथी है। यह दोनों लॉरेंस गैंग के एक्टिव मेंबर हैं। इन पर गुरी और एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर अंकित भादू के साथ एक कत्ल का भी आरोप है। संदीप संधू उत्तर प्रदेश से हथियार खरीदता था। पुलिस उसके साथी का पता लगा रही है।

जॉइंट टीम ने की कार्रवाई
एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) के DIG गुरप्रीत भुल्लर और फतेहगढ़ साहिब की SSP रवजोत कौर ने बताया कि खमाणो और सरहिंद की जॉइंट टीम ने यह कार्रवाई की। गिरोह का सरगना संदीप संधू है। संदीप पटियाला के सबेलपुर का रहने वाला है। पकड़े गए अपराधियों में हरप्रीत सिंह, संदीप सिंह फलोली, चरणजीत सिंह और गुरमुख सिंह भी शामिल हैं। इनसे .32 बोर के 5 देसी पिस्टल और .315 बोर के 3 देसी पिस्टल बरामद किए गए हैं।

लोगों से मांगते थे फिरौती
एसएसपी रवजोत कौर ने बताया कि इस गैंग को देश के कई राज्यों से हथियार उपलब्ध कराए जाते थे। इसके अलावा यह लोगों को धमकाकर फिरौती मांगते थे। अभी भी यह कोई बड़ी वारदात की प्लानिंग कर रहे थे। जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया। इसके बारे में उनसे पूछताछ की जा रही है।



Source link

Advertisement