पंजाब में मंत्री के घर की रेनोवेशन पर सियासत: विरोधी बोले- 2 करोड़ रुपया खर्च हो रहा; AAP बोली- फर्जी लिस्ट शेयर कर रहे

0
11
Advertisement


चंडीगढ़24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब में AAP सरकार की पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान।

पंजाब की पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान के सरकारी घर के रेनोवेशन को लेकर सियासी घमासान मच गया है। विरोधियों ने दावा किया कि मंत्री के घर पर 2 करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं। इसके साथ एक लिस्ट भी जारी की गई। जिसमें दावा किया गया मंत्री ने यह लिस्ट विभाग को भेजी है। हालांकि आम आदमी पार्टी (AAP) ने इसे फर्जी करार दिया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा कि सरकार और पार्टी को बदनाम करने के लिए खुद यह फर्जी लेटर तैयार किया गया है।

कांग्रेस ने कसा तंज, घर को बंगला बना रहे
पंजाब कांग्रेस ने एक लेटर शेयर किया। जिसमें दावा किया कि मंत्री अनमोल गगन मान ने लिखा कि उन्हें सेक्टर 39 चंडीगढ़ में सरकारी घर नंबर 953 ऑट हुआ है। जिसे रेनोवेट करने के ललिए 34 काम बताए गए। कांग्रेस ने कहा कि जो आम आदमी पार्टी वाले कहते थे कि लोगों का पैसा लोगों पर खर्च करेंगे। कोई सरकारी घर नहीं लेंगे, वह तो अब लोगों का पैसा अपने घर को आलीशान बंगला बनाने पर खर्च कर रहे हैं। बदलाव जोरों पर है।

आप बोली- खुद चिटि्ठयां बना रहे
आम आदमी पार्टी ने उलटा कांग्रेस पर हमला कर दिया। पार्टी ने कहा कि कांग्रेस वाले खुद चिटि्ठयां बनाकर सियासी जमीन तलाशने में लगे हैं। उन्होंने लिस्ट को फेक करार दिया। वहीं इस बाबत एक पोस्ट शेयर की, जिसमें पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग, विधानसभा में विपक्षी दल नेता प्रताप बाजवा और कांग्रेस MLA सुखपाल खैहरा की फोटो लगाते हुए कहा कि यह निचले दर्जे की सियासत में उतर आए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement