नेपाल के कप्तान संदीप लामिछाने पर लगा दुष्कर्म का आरोप: 17 साल की नाबालिग ने लगाया आरोप; पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

0
22


  • Hindi News
  • Sports
  • Sandeep Lamichhane Rape Allegation; Police Probe Against Nepal Cricket Captain | Cricket News

काठमांडू2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

लामिछाने वर्तमान में केन्या में नेपाल की ओर से क्रिकेट खेल रहे हैं।

नेपाल क्रिकेट टीम के कप्तान संदीप लामिछाने पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। एक 17 साल की नाबालिग युवती ने उन पर आरोप लगाया है। मामले की जांच जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, काठमांडू में मेडिकल जांच के बाद लामिछाने पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल वे नेपाल की ओर से केन्या में क्रिकेट खेल रहे हैं।

22 साल के लामिछाने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से IPL में हिस्सा ले चुके हैं। उन्हें उभरता सितारा बताया जा रहा था।

IPL में ले चुके हैं 13 विकेट
संदीप एक लेग स्पिनर हैं। वे IPL खेलने वाले नेपाल के पहले खिलाड़ी बने हैं। लामिछाने IPL के 9 मुकाबलों में 13 विकेट चटका चुके हैं। लामिछाने ने साल 2018 में दिल्ली की ओर से भारतीय लीग में डेब्यू किया था।

दाएं हाथ के गेंदबाज 20 लाख के प्राइस पर बिके थे। 2016 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में संदीप ने शानदार प्रदर्शन किया था। तब नेपाल की टीम वर्ल्ड कप के 8वें नंबर पर रही थी।

4 साल के इंटरनेशनल करियर में 23 टीमों से खेल चुके हैं
संदीप अपने 4 साल के इंटरनेशनल करियर में 23 टीमों से खेल चुके हैं। इसमें भारत, पाकिस्तान, नेपाल और ऑस्ट्रेलिया की लीग के अलावा दुनियाभर की लीगों का अहम हिस्सा है।

संदीप ने अब तक नेपाल के लिए 30 वनडे और 44 टी-20 खेले हैं। 30 वनडे में उनके नाम 69 विकेट और 44 टी-20 इंटरनेशनल में 85 विकेट हैं।

136 टी-20 में 193 विकेट ले चुके हैं
अलग-अलग लीग और टूर्नामेंट में संदीप ने दुनियाभर की लीगों को मिलाकर कुल 136 टी-20 खेले हैं। इसमें उन्होंने 193 विकेट चटकाए हैं। उनके नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में तीन विकेट और लिस्ट-ए में उनके नाम 115 विकेट हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link