‘नूरां सिस्टर्स’ की ज्योति लेंगी तलाक: जालंधर में अपने पति कुणाल पासी को बताया अव्वल दर्जे का नशेड़ी, बोलीं- 20 करोड़ रुपए हड़प गया

0
24
Advertisement


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Sufi Singer Jyoti Nooran Alleged Her Husband Assaulting, Said Kunal Pasi Is A Top class Addict, Grabbed Crores Of Rupees, Will Divorce

जालंधर3 मिनट पहले

नूरां सिस्टर्स के नाम से दुनियाभर में मशहूर महिला सूफी गायकों की जोड़ी की मेंबर ज्योति नूरां ने अपने पति पर उनके साथ मार-पीट करने के आरोप लगाए हैं। जालंधर में शनिवार को ज्योति नूरां ने आरोप लगाया कि उसका पति कुणाल पासी अव्वल दर्जे का नशेड़ी है। उन्होंने कुणाल से तलाक के लिए अदालत में केस फाइल कर दिया है।

नूरां सिस्टर्स के नाम से फेमस सुल्ताना नूरां और ज्योति नूरां जालंधर से ही ताल्लुक रखती हैं। दोनों बहनों में से ज्योति नूरां बड़ी हैं। शनिवार को बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ज्योति नूरां ने कहा कि उन्होंने 2014 में कुणाल पासी से अपनी मर्जी से शादी की थी। शादी के एक साल तक तो सब ठीक रहा लेकिन उसके बाद कुणाल ने उन्हें मारना-पीटना शुरू कर दिया।

सूफी सिंगर ने अपने पति पर बीस करोड़ रुपए गायब करने का आरोप भी लगाया। ज्योति नूरां ने कहा कि उन्होंने देश-विदेश में शो करके जो कुछ कमाया था, वह सब उसके पति कुणाल पासी ने गायब कर दिया। अब उनके अकाउंट में सिर्फ 92 हजार रुपये बचे हैं। ज्योति ने कहा कि पैसे का सारा हिसाब-किताब कुणाल ही रखता था। उनके शोज भी वही बुक करता था। कई बार मांगने पर भी कुणाल ने उसे कोई हिसाब नहीं दिया। कुणाल ने सारे पैसे अफीम-चरस और गांजे के अलावा दूसरे महंगे नशे पर उड़ा दिए।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लव मैरिज करने से पहले पता था कि कुणाल नशेड़ी है? तो ज्योति ने कहा कि शादी से पहले उन्हें सिर्फ इतना पता था कि वह स्मोकिंग करता है। उन्हें तो शादी के सालभर बाद पता चला कि वह अव्वल दर्जे का नशेड़ी है।

प्रेस कान्फ्रेंस कर अपनी पति कुणाल पासी पर संगीन आरोप लगाती ज्योति नूरां

ज्योति नूरां ने फगवाड़ा में हुए एक शो का जिक्र करते हुए बताया कि रात में शो खत्म होने के बाद उसने कुणाल से कहा कि वह बहुत थक चुकी हैं और जालंधर घर जाकर आराम करना चाहती हैं। इसके बाद वह घर जाने के लिए जैसे ही गाड़ी में बैठने लगी, कुणाल ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। वहां मौजूद तमाम लोगों ने वो सीन देखा। कुणाल ने अपने हाथ में पकड़ी हुई कोई चीज उनके सिर में दे मारी। उसका दर्द अभी भी उनके सिर में होता है।

बीते सात-आठ बरस में पुलिस को कोई शिकायत न देने संबंधी सवाल पर ज्योति ने कहा कि उन्हें लगता था कि कुणाल सुधर जाएगा और धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा। जब पानी सिर से गुजरने लगा तो उन्हें तलाक के कागज कोर्ट में फाइल करने पड़े। ज्योति नूरां ने कहा कि अब उनके सहन करने की ताकत खत्म हो चुकी है।

ज्योति ने कहा कि कुणाल से तलाक लेकर वह वापस घर जाएंगी और दोनों बहनें अपने पिता के साथ फिर से शो शुरू करेंगी।



Source link

Advertisement