नीना गुप्ता ने बताया क्यों वे विवियन रिचर्ड्स से नफरत नहीं करतीं, बोलीं- ‘क्या मैं पागल हूं?’

0
9
Advertisement


नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपने अलग अंदाज और शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. वे एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने निजी जीवन पर चर्चा करने से कभी नहीं शर्मातीं. नीना ने हाल में एक बातचीत में कहा कि भले ही वे अपने पिछले रिश्तों से आगे बढ़ गई हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने पिछले प्रेमी से नफरत नहीं की.

नीना ‘मसाबा मसाबा’ के लेटेस्ट सीजन को प्रमोट करने में व्यस्त हैं. उन्होंने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए कहा कि किसी ऐसे शख्स से नफरत करना नामुमकिन है जिसे आप कभी प्यार करते थे. वे कहती हैं, ‘मेरा मानना ​​​​है कि एक बार जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उससे नफरत कैसे कर सकते हैं? आप साथ नहीं रह सकते. मैं अपने पूर्व प्रेमी से नफरत नहीं करती. मैं अपने पूर्व पति से नफरत नहीं करती. मुझे नफरत क्यों करनी चाहिए?’

नीना ने विवियन रिचर्ड्स का किया जिक्र
नीना ने क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का जिक्र करते हुए कहा, ‘अगर कोई मुझे इतना बुरा लगता है तो मैं उसके बच्चे की मां क्यों बनूंगी? मैं पागल हूं क्या?’ मसाबा ने अपने पिता विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बताया और कहा कि भले ही उनके माता-पिता साथ नहीं थे, लेकिन उनकी मां ने कभी भी अपने पिता के साथ उनके रिश्ते को खराब करने की कोशिश नहीं की.

मसाबा खुद लेती हैं अपने निर्णय
वे कहती हैं, ‘उन्होंने कभी हमारे रिश्ते को खराब करने की कोशिश नहीं की. मैं अब एक एडल्ट हूं और मुझे पता है कि पिता के साथ मेरा रिश्ता बहुत अच्छा है. वे मुझे अपने निर्णय लेने देती हैं और मुझे यह तय करने देती हैं कि कोई व्यक्ति मेरे जीवन में क्या भूमिका निभाएगा.’

नीना गुप्ता ने मसाबा की अकेले परवरिश की थी
नीना गुप्ता ने पहले कभी बताया था कि उन्होंने अकेले मसाबा की परवरिश की थी. उन्हें अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए, काम भी करते रहना पड़ा था. आज नीना गुप्ता फिल्मों और वेब सीरीज में शानदार काम कर रही हैं. वे फिल्मों और शोज में अपनी छवि से इतर किरदार निभाती नजर आती हैं.

Tags: Neena Gupta



Source link

Advertisement