नीतू कपूर-सनी कौशल पहली बार फिल्म में साथ आएंगे नजर: मां-बेटे के रिश्ते के यूनीक पहलू पर बेस्ड होगी फिल्म

0
21


5 घंटे पहले

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है। ये एक फीचर फिल्म होगी, जो मां-बेटे के खूबसूरत रिलेशनशिप पर आधारित होगी। इस फिल्म में उनके साथ सनी कौशल और श्रद्धा दास लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है।

नीतू ने सोशल मीडिया के जरिए दी फैंस को जानकारी

नीतू ने फिल्म की कास्ट के साथ फोटो शेयर कर लिखा, ‘लॉयंसगेट इंडिया स्टूडियोज जल्द ही कुछ नया लेकर आने वाला है। और मैं इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूं। इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले एक्सपीरियंस का हिस्सा बनें।’ आपको बता दें इस फिल्म में नीतू मां के और सनी बेटे के रोल में दिखेंगे।

लायंसगेट स्टूडियो से जुड़कर काफी एक्साइटेड हैं नीतू

नीतू कपूर ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जब मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे इससे प्यार हो गया। ये मां-बेटे की रिलेशनशिप पर बनने वाली रेग्युलर फिल्म नहीं है। ये इस रिश्ते के एक यूनीक पहलू को सामने लाती है। इस फिल्म की टोन रोमांटिक-कॉमेडी ही रखी गई है। मैं लॉयंसगेट स्टूडियो से जुड़कर काफी एक्साइटेड हूं।’

‘जुगजुग जियो’ में आखिरी बार नजर आईं थी नीतू

नीतू कपूर ने कई सालों से बॉलीवुड से दूरी बनाई रखी थी। उनकी आखिरी फिल्म साल 2013 में बेशरम आई थी। इसमें वो बेटे रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में नजर आईं थीं। लेकिन एक्ट्रेस ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘जुगजुग जियो’ से कमबैक किया है। इसमें उनके साथ वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे।



Source link