नागा चैतन्य को फिर हुआ प्यार?: शोभिता धुलिपाला की बात पूछने पर मुस्कुराए नागा, बोले- प्रश्न अच्छा है

0
9
Advertisement


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नागा चैतन्य इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। वह आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा में एक इंपॉर्टेंट कैमियो में दिखाई देगें। नागा इन दिनों इसी के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में एक प्रमोशन इवेंट में नागा से उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला को लेकर एक प्रश्न पूछा गया, इस पर वे मुस्कारा दिए।

प्रश्न अच्छा है- नागा
दरअसल, नागा से एक इंटरव्यू में शोभिता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने स्माइल की और ब्लश करने लगे। हालांकि तुरंत ही संभलते हुए उन्होंने कहा- प्रश्न इतना अच्छा है कि फेस पर स्माइल आ गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बातों ही बातों में नााग ने शोभिता के साथ डेटिंग की खबरों को कंफर्म किया है। लेकिन इस बात पर दोनों की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

शोभिता ने बर्थडे भी हैदराबाद में सेलिब्रेट किया
कुछ दिनों पहले आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागा चैतन्य ने हाल ही में हैदराबाद में जुबली हिल्स पर एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है। हालांकि अभी वहां पर काम चल रहा है। चैतन्य और शोभिता को इसी नए घर में एक साथ देखा गया है। चैतन्य ने उन्हें अपने घर का पूरा टूर भी करवाया। कुछ घंटे साथ बिताने के बाद दोनों एक कार में बैठकर घर से निकले।

इसके अलावा चैतन्य को कई बार उसी होटल में देखा गया था, जहां शोभिता अपनी फिल्म मेजर के प्रमोशन के लिए रुकी हुईं थीं। वहीं शोभिता ने अपने बर्थडे भी हैदराबाद में ही सेलिब्रेट किया था। इसके बाद भी नागा और शोभिता को कई मौकों पर साथ देखा गया था। तभी से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

चौथी वेडिंग एनिवर्सरी से पहले टूटी शादी
सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में पहले हिंदू रीति-रिवाज और फिर 7 अक्टूबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद से ही सामंथा ने अपने नाम के आगे अक्किनैनी लगा लिया था, हालांकि अलग होने की खबरों के बीच ही सामंथा ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्किनैनी हटाकर इसे सामंथा रूथ प्रभु कर लिया था। 6 अक्टूबर को दोनों की शादी के चार साल पूरे होने वाले थे लेकिन इससे पहले ही ये अलग हो गए।

काउंसलिंग के बाद भी नहीं बदला था फैसला
नागा चैतन्य और सामंथा के डिवोर्स के पहले दोनों के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा था। हालांकि, दोनों ने इस बारे में चुप्पी साध रखी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा और नागा चैतन्य के अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग हुई थी। लेकिन, काउंसलिंग के बाद भी सामंथा और चैतन्य ने अपना फैसला नहीं बदला था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement