नरोत्तम बोले- रणबीर-आलिया ने खुद नहीं किए महाकाल दर्शन: फिल्म स्टार भी भावनाएं आहत करने वाली बातें नहीं कहें

0
9


भोपाल12 घंटे पहले

उज्जैन में महाकाल दर्शन करने आए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर और आलिया भट्‌ट के विरोध को लेकर मप्र के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान आया है। नरोत्तम ने कहा दर्शन करने पर रोक नहीं थी। बल्कि रणवीर-आलिया ने खुद प्रदर्शन के चलते दर्शन नहीं किए, जबकि उनके ही साथियों अयान मुखर्जी सहित तमाम कलाकारों ने महाकाल के दर्शन किए। प्रशासन ने उनसे दर्शन करने का आग्रह भी किया था। मेरा ऐसा मानना है कि कलाकारों को ऐसी शब्दावली का उपयोग नहीं करना चाहिए, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हों।

कार में पीछे बैठने वालों को सीट बेल्ट लगाना चाहिए

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी द्वारा कार में पीछे बैठने वालों को सीट बेल्ट लगाने की बात का समर्थन करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा – ये सबकी जान के लिए जरूरी है।

कांग्रेस नेताओं पर कसा तंज

मिश्रा ने भारत जोडो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा – जिस दल का नेता राहुल गांधी आटे को लीटर में मापते हों। रणदीप सुरजेवाला किलो में अंडे तौल सकते हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मास्क लगाकर चरणामृत पीने वाले वायरल वीडियो पर कहा। मैंने पूरे कोरोना काल में ऐसा कोई मास्क नहीं देखा, जिसे लगाकर कुछ खा-पी सकें।

कमलनाथ के राहुल गांधी से मतभेद

नरोत्तम ने कहा – राहुल गांधी से कमलनाथ का किसी न किसी मुद्दे पर मतभेद रहता है। जब कमलनाथ ने महिला पर टिप्पणी की थी, उस पर राहुल गांधी ने आपत्ति की थी। इसके बावजूद कमलनाथ ने माफी नहीं मांगी थी। इन्ही मतभेदों के चलते कमलनाथ राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में नहीं गए।

यह है मामला

रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए महाकाल से आशीर्वाद लेने मंगलवार को उज्जैन आए थे, लेकिन जब उन्हें मंदिर में विरोध और हंगामे की खबर मिली, तो वे वापस लौटने लगे। इसी बीच रास्ते में उनके पास उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह का कॉल आया, जो फिल्म के डायरेक्टर अयान के दोस्त भी हैं, जिसके बाद तीनों सीधा उज्जैन कलेक्टर के बंगले पहुंचे। हंगामा शांत होने के बाद सिर्फ डायरेक्टर अयान ही मंदिर गए और दर्शन किया। चूंकि आलिया प्रेग्नेंट हैं और हंगामे की वजह से उन्हें धक्का न लग जाए, इसीलिए उन्होंने जाने से मना कर दिया। रणबीर भी नहीं गए। पूरी खबर पढ़ें…



Source link