नया घर खरीदने में आ रही हैं बाधाएं, तो इन ज्योतिष उपायों से पूरा हो सकता है आपका ये सपना | Astrological remedies to fulfill your wish of own house | Patrika News

0
5
Advertisement


अपने घर का सपना पूरा करने के लिए आजमाएं ये ज्योतिष उपाय

हमारे शास्त्रों में भगवान गणेश को विघ्नहर्ता कहा जाता है। इसलिए घर खरीदने में आ रही परेशानियों से मुक्ति के लिए रोजाना भगवान गणेश को लाल फूल अर्पित करें और उनके सामने हाथ जोड़कर अपने घर का सपना पूरा करने की प्रार्थना करें।

यदि आप अपना नया घर खरीदने के लिए बार-बार कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोई ना कोई समस्या सामने खड़ी हो जाती है तो ज्योतिष अनुसार नीम की लकड़ी का एक छोटा सा घर बनाकर उसे किसी गरीब बच्चे को दान में दे दें या फिर किसी मंदिर में रख आएं।

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक भगवान गणेश के मंदिर जाकर उन्हें गुड़ तथा गेंहू अर्पित करें। मान्यता है कि इस उपाय को लगातार पांच मंगलवार तक करने से जल्द ही आपको शुभ परिणाम मिलने लगेंगे।

एक मिट्टी के घड़े में दूध, दही, चीनी, कपूर, मिश्री और शहद डालकर इस घड़े को हाथ में लेकर दुर्गा नर्वाण मंत्र का जाप करें। फिर मिट्टी के घड़े को किसी नदी या तालाब के किनारे जमीन में गाड़ दें। ज्योतिष मान्यता है कि इससे घर बनाने में आने वाली बाधाएं दूर होकर घर जल्दी बनने की संभावनाएं पैदा होती हैं।

यह भी पढ़ें

 

Vastu Tips: घर में इस जगह मिट्टी का घड़ा रखने से मिलता है कुबेर देव का आशीर्वाद, सुख-समृद्धि प्राप्ति की है मान्यता





Source link

Advertisement