तैमूर को पैपराजी से फोटोज क्लिक करवाना नहीं है पसंद: करीना कपूर खान बोलीं- वो मुझसे उटपटांग सवाल पूछता है

0
8
Advertisement


10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पैपराजी अक्सर उन्हें क्लिक किया करते हैं। पैपराजी जितना ही करीना को क्लिक करने के दीवाने हैं, उतना ही उनके दोनों बच्चे तैमूर और जेह के भी। करीना से हाल ही में एक इंटरव्यू में पैपराजी कल्चर और उनके बच्चों पर उसके प्रभाव के बारे में पूछा गया।

करीना ने जताई नाराजगी

करीना ने कहा, ‘मैं कहती हूं ठीक है फोटोज ले लो। इसे जल्दी करो और हमें परेशान मत करो। लेकिन ईमानदारी से कहूं, तो मुझे समझ में नहीं आता कि वे उसकी तस्वीर क्यों लेना चाहते हैं?’

पैपराजी तैमूर की फोटोज क्यों लेना चाहते हैं

करीना के बेटे तैमूर जो इस समय 5 साल के हैं, उन्हें फोटोग्राफर्स से उनकी फोटोज न लेने के लिए कहते हुए देखा गया है। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मेरा बेटा तैमूर मुझसे पूछता है कि पैपराजी आप लोगों की फोटोज क्यों क्लिक कर रहे हैं? उसे लगता है कि उसके पेरेंट्स फेमस हैं और वो नहीं। फिर मैं उसे कहती हूं कि हां तुम फेमस नहीं हो। तुम्हें अभी लंबा रास्ता तय करना है। तुम अभी बच्चे हो। उसे ये पता है और लोगों को भी समझना चाहिए।

करीना ने बातचीत के दौरान ये भी बताया कि उनके पति, एक्टर सैफ अली खान को भी पैपराजी द्वारा क्लिक किए जाना पसंद नहीं है।

11 अगस्त को होगी करीना की फिल्म रिलीज

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो अपनी ओटीटी फिल्म में भी नजर आएंगी, जिसका टाइटल फिलहाल तय नहीं किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement