तलाक की खबरों के बीच सिंदूर लगाने पर ट्रोल हुईं: ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को कहा ड्रामेबाज, बोले- इसने रिश्ते का मजाक बना दिया है

0
13
Advertisement



44 मिनट पहले

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपनी बेटी जियाना के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में चारू सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं, जिसे लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, चारू अपने पति राजीव सेन से तलाक ले रही हैं। ऐसे में यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए ड्रामेबाज कहा है।

चारू ने सिंदूर लगाकर शेयर की फोटोज
चारू ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरा प्यार, जिंदगी और खुशी 9 महीने पूरे होने की शुभकामनाएं। मेरी लाइफ में आने और खूबसूरत बनाने के लिए थैंक्यू। आई लव यू माय जान।” चारू ने पिक्चर्स के अलावा इंस्टाग्राम पर एक रील भी शेयर की है। एक्ट्रेस ऑरेंज साड़ी पहने, बालों में गजरा लगाए और सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। इसके बाद से चारू को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

लोगों ने किया चारू को ट्रोल
एक यूजर ने चारू को ट्रोल करते हुए लिखा, “आपने राजीव को तलाक नहीं दिया क्या? मुझे समझ नहीं आ रहा कि आपने सिंदूर क्यों लगाया है?” दूसरे ने लिखा, “आप अच्छी लग रही हैं, लेकिन सिंदूर क्यों लगा रखा है? क्या यह राजीव सेन के लिए है?” तीसरे ने लिखा, “सिंदूर क्यों लगा रखा है ड्रामेबाज?” एक और यूजर ने लिखा, “इस औरत ने रिश्ते का मजाक बनाकर रखा है।”

2019 में हुई थी चारू और राजीव की शादी
चारू और राजीव की शादी 2019 में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के तलाक की खबरें आनी शुरू हो गई थीं। चारू ने राजीव पर आरोप लगाया था कि वो बिल्कुल फैमिली को वक्त नहीं देते हैं। वहीं राजीव का कहना था कि चारू ने उन्हें अपनी पहली शादी के बारे में छुपाया था। साल 2021 में कपल के एक बेटी हुई है।

चारू विक्टिम कार्ड खेल रही है- राजीव
राजीव ने हाल ही में चारू के लिए कहा था कि वो इस तलाक केस में विक्टिम कार्ड खेल रही हैं। चारू ने राजीव की कमेंट पर रिएक्ट करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, “जहां तक ​​राजीव मुझे विक्टिम कार्ड खेलने की आर्ट में एक्सपर्ट कह रहे हैं। मैं आपको सच बताऊं तो मैं पब्लिक में किसी के रायते को समेटते हुए थक चुकी हूं। अगर वो मेरे बारे में कुछ भी उल्टा सीधा सोचते हैं तो यह उनकी सोच है। सब कुछ वक्त के ऊपर छोड़ देना चाहिए। जल्द ही सच सबके सामने आ जाएगा कि कौन क्या है।”



Source link

Advertisement