तब्बू ने सरनेम न लगाने की बताई वजह: कहा- मैं अपने नाम के साथ फादर का सरनेम लगाना जरूरी नहीं समझती

0
8


2 घंटे पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने एक रिसेंट इंटरव्यू में अपने नाम के आगे सरनेम ना लगाने की वजह बताई है। तब्बू का कहना है कि वो कभी नहीं चाहती कि लोग उन्हें उनके पूरे नाम से जानें। तब्बू का कहना है कि उनके मां बाप का पहले ही तलाक हो गया था इसलिए पिता के साथ उनके रिश्ते कभी अच्छे नहीं रहे जिसकी वजह से उन्होंने कभी नाम के आगे अपने पिता का सरनेम नहीं लगाया। बता दें कि तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें तब्बू के नाम से ही जाना पहचाना जाता है।

मेरे दिल में पिता के लिए कोई प्रेम नहीं है- तब्बू

तब्बू ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया कि उनके दिल में अपने पिता के लिए कोई प्रेम नहीं है। तब्बू का कहना है कि उन्हें न तो अपने पिता की कभी याद आती है और न ही उनसे मिलने का कभी मन करता है साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि जरूरी नहीं है कि वो अपने पिता का दिया सरनेम ‘हाशमी’ लगाएं ही। तब्बू का कहना है कि वो अपने लाईफ में पूरी तरह से सेटेल्ड हैं इसलिए पुरानी बातों को सोचने का अब कोई मतलब नहीं है।

जल्द ही दृश्यम 2 में दिखाई देंगी तब्बू

तब्बू का नाम बॉलीवुड की वर्सटाइल एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। वो फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने दो बार नेशनल अवार्ड भी जीता है साथ ही सिनेमा जगत में योगदान के लिए उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से भी सम्मानित किया जा चुका है। हाल ही में वो भूल भुलैया 2 में नजर आईं थी जहां उनके काम की काफी ज्यादा तारीफ भी हुई थी। अब जल्द ही वो अजय देवगन के साथ दृश्यम 2 में दिखाई देंगी।



Source link