डांस करते वक्त आर्टिस्ट की अटैक से मौत: डांस करते हुए स्टेज पर गिर पड़ा, लोग सोचते रहे परफॉर्मेंस का हिस्सा है

0
32


जम्मू3 मिनट पहले

स्टेज पर डांस करते-करते हार्ट अटैक आने और फिर मौत की एक और घटना सामने आई है। बुधवार को जम्मू के बिशनाह इलाके में एक आर्टिस्ट की डांस करने के दौरान स्टेज पर जान चली गई। हादसा कोथे गांव के गणेश उत्सव कार्यक्रम में हुआ जब 20 साल का आर्टिस्ट योगेश गुप्ता लड़की की कॉस्ट्यूम पहनकर ऊँ नम: शिवाय भजन पर प्रस्तुति दे रहा था।

डांस के दौरान लड़खड़ाकर गिर पड़ा कलाकार
भजन पर परफॉर्म करने के दौरान कलाकार के पैर लड़खड़ाए। उसने अपने आप को संभालने की कोशिश की, लेकिन वह गिर पड़ा। फिर तुरंत ही वह उठकर बैठ गया और परफॉर्मेंस जारी रखा। ऐसे में वहां बैठे लोगों को लगा कि वह उसका गिरना डांस का हिस्सा था।

इसके बाद कलाकर ने दो डांस स्टेप ही किए होंगे कि वह दोबारा आगे की तरफ गिर पड़ा। इसके बाद भी वह उठने की कोशिशें करता दिखाई दिया। उसके हाथ-पैरों में हलचल होती दिखी, लेकिन लोग इसे परफॉर्मेंस समझते रहे। कुछ सेकंड बाद उसके शरीर में भी हलचल होनी बंद हो गई।

साथी कलाकर भी डांस खत्म होने का इंतजार करते रहे
इस पूरे वाकये के दौरान आर्टिस्ट के साथी उसका डांस खत्म होने का इंतजार करते रहे। जब वह बहुत देर तक नहीं उठा तो स्टेज के कोने में भगवान शिव की कॉस्ट्यूम में खड़े दूसरे आर्टिस्ट ने उसे उठाने की कोशिश की। स्टेज पर और भी लोग आ गए और म्यूजिक रुकवाया गया। साथी कलाकर उसे डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक हफ्ते में तीसरी ऐसी घटना: बीते लगभग सात दिनों में यह तीसरी ऐसी घटना है जब स्टेज पर डांस के दौरान कलाकार को हार्ट अटैक आया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बर्थडे में डांस करते युवक को आया हार्ट अटैक, मौत: दोस्तों की फरमाइश पर पार्टी में कर रहा था डांस, अचानक गिर पड़ा

1 सितंबर को बरेली में बर्थडे पार्टी में डांस कर रहे एक शख्स की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों को कुछ देर के लिए लगा कि शख्स एक्टिंग कर रहा है, मगर जब वह थोड़ी देर तक नहीं उठा तो लोग पास पहुंचे। उसे बेहोश देखकर लोग अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हनुमान बने युवक की मंच पर मौत, VIDEO:गणेशोत्सव में रामभजन पर डांस करते-करते गिर पड़ा, फिर उठा ही नहीं

3 सितंबर को मैनपुरी में गणेशोत्सव में हनुमान का रोल निभा रहे युवक की मंच पर ही मौत हो गई। वह रामभजन पर डांस कर रहा था। डांस करते-करते वह अचानक गिरा। जब कई मिनट बाद भी युवक नहीं उठा तो लोग उसे तुरंत अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरी खबर यहां पढ़ने के लिए क्लिक करें।



Source link