ट्विन टावर में थे एक्टर मनित जौरा के दो फ्लैट्स: सोशल मीडिया पर बयां किया बिल्डिंग टूटने का दर्द, कहा- अभी तक केवल 70 प्रतिशत ही मिल पाया है पैसा

0
16


19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

28 अगस्त को नोएडा में स्थित सुपरटेक ट्विन टावर महज 9 सेकेंड में ध्वस्त कर दिया गया। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से वो लोग बेहद उदास हुए, जिन्होंने अपने जीवन की जमा-पूंजी ट्विन टावर में फ्लैट खरीदने में लगा दी। उन्हीं लोगों में से एक कुंडली भाग्य एक्टर मनित जौरा भी हैं, जिनके ट्विन टावर में फ्लैट थे, लेकिन बिल्डिंग टूटने की वजह से उनके सपने भी टूट गए। दरअसल मनित के पिता ने ट्विन टावर के अपेक्स और सियान इमारत में मनित ने 2 फ्लैट्स खरीदे थे, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उनके दोनों फ्लैट्स मलबे में बदल गए।

मनित ने सोशल मीडिया पर जताया दुख
कुंडली भाग्य की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर की। जिसमें मनित ने अपना दर्द बताया। वीडियो की शुरुआत में श्रद्धा बताती हैं कि नोएडा में नौ सेकेंड के अंदर जो ट्विन टावर गिरे उसमें हमारे मनित के दो फ्लैट्स थे, एक्ट्रेस आगे वीडियो में पूछती हैं कि सरकार से आपको अभी तक कितने पैसे मिल चुके हैं?
इस पर मनित ने बताया कि अभी तक उन्हें केवल 70 प्रतिशत पैसे ही मिल पाए हैं, जो कि मार्केट के रेट के हिसाब से काफी कम हैं। हालांकि, उन्हें इस बात की खुशी है कि जिनते पैसे लगाए थे, कम से कम उतने पैसे वापस मिल गए। मनित ने आगे कहा कि मैं खुश हूं कि सुप्रीम कोर्ट ने हमारा स्टैंड लिया।

मनित ने नहीं देखा ट्विन टावर का नजारा
ट्विन टावर को लगभग सभी लोगों ने ध्वस्त होते हुए देखा, मगर मनित ने बताया कि उन्होंने मलबे में तब्दील होती बिल्डिंग का नजारा नहीं देखा। हालांकि, उन्हें व्हाट्सएप ग्रुप पर इस मंजर की वीडियो जरूर शेयर की गई थी।

मनित ने बताया ट्विन टावर गिरने का कारण
मनित ने वीडियो में बताया कि दोनों टावर्स के बीस 12 मीटर की दूरी थी, जबकि नियम के अनुसार 20 मीटर की दूरी होनी चाहिए थी। साथ ही मनित ने बताया कि जमीन दूसरे ब्लॉक की थी, ट्विन टावर्स को बनाने से पहले बिल्डर ने उनकी परमिशन नहीं ली थी।

नहीं पूरा हो पाया पिता का सपना
मनित ने ई-टाइम्स से बातचीत में कहा ‘हमारे लिए घर इमोशन की तरह था। मेरे पिता हमेशा से एक अच्छी जगह पर रहना चाहते थे, लेकिन उनका यह सपना नहीं पूरा हो पाया। ट्विन टावर का गिरना हमारे लिए एक बड़ा हादसा था। मेरे पिता ने लंबे समय तक कोर्ट में हक के लिए लड़ाई की, जिस कारण उन्हें इस उम्र में भी कोर्ट में जाना पाड़ा।’ एक्टर ने कहा हमें जो भी पैसे मिले हैं, वो मार्केट वैल्यू से काफी कम हैं, जिससे हमें खास फायदा नहीं हो पाया।

खबरें और भी हैं…



Source link