टीम इंडिया को अमेरिकी वीजा: वीजा इंटरव्यू में हिटमैन और कोच द्रविड पास, फ्लोरिडा के 2 टी-20 मैचों में रोहित होंगे कप्तान

0
20
Advertisement


सेंट कीट्स28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है। वनडे में क्लीन स्वीप करने के बाद वह पांच मैचों की T-20 सीरीज खेल रही है। शुरुआती तीन मैच हो चुके हैं, जिसमें टीम इंडिया 2-1 से आगे है। अब आखिरी दो मुकाबले 6 और 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में होने हैं।

इसके लिए दोनों टीमों को अमेरिकी वीजा मिलने में समस्या आ रही थी। भारतीय क्रिकेट टीम के करोड़ों फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। भारतीय और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को अमेरिकी वीजा मिल गया है। यानी, अब पांच मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी दो मैच फ्लोरिडा में हो सकेंगे।

रोहित-राहुल ने वीजा के लिए दिया इंटरव्यू
जिन खिलाड़ियों के पास वीजा नहीं था उन्हें गुयाना में स्थिति अमेरिकी दूतावास में इंटरव्यू के लिए भेजा गया था। यह इंटरव्यू तीसरे टी-20 मैच (2 अगस्त) के बाद हुआ था।

इसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ भी शामिल थे। बताया गया है कि भारतीय टीम में शामिल कप्तान-कोच समेत 14 लोगों के पास अमेरिकी वीजा नहीं था। इंटरव्यू के बाद इन सबको वीजा जारी कर दिया गया।

कप्तान रोहित शर्मा चोट से उबरे

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोट से पूरी तरह उबर गए हैं और वह अमेरिका में भारतीय टीम के कप्तान होंगे।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोट से पूरी तरह उबर गए हैं और वह अमेरिका में भारतीय टीम के कप्तान होंगे।

दूसरी बड़ी खबर ये है कि रोहित शर्मा अब पूरी तरह फिट हो गए हैं। वह आखिरी दो मैचों में टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आएंगे। रोहित को सीरीज के तीसरे मैच के दौरान कमर में चोट लगी थी। इस वजह से वह 11 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए थे।

गयाना के राष्ट्रपति के दखल के बाद मिला वीजा
फ्लोरिडा में होने वाले आखिरी 2 टी-20 मुकाबलों के लिए दोनों टीमों को अमेरिकी वीजा मिलने में समस्या आ रही थी। ऐसे में गयाना के प्रेसिडेंट ने हस्तक्षेप किया। इस वजह से अब दोनों टीमों को अमेरिका वीजा मिल गया है।

क्रिकबज ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि गयाना के राष्ट्रपति इरफान अली ने इस मामले में दखल दिया और इसके बाद भारतीय टीम समेत वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों और स्टाफ को अमेरिकी वीजा मिल गया। इसके लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (CWI) ने भी राष्ट्रपति को धन्यवाद दिया है। बोर्ड ने कहा कि यह महामहिम के द्वारा एक सामयिक और राजनयिक तौर पर प्रभावशाली प्रयास था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement