टीम इंडिया की दुबई में मस्ती: भारतीय खिलाड़ियों ने बोटिंग…सर्फिंग कर मनाया सुपर-4 में पहुंचने का जश्न

0
31


दुबई28 मिनट पहले

4 सितंबर को खेला जाएगा पहला सुपर-4 मुकाबला।

UEA में चल रहे एशिया कप के सुपर-4 में जगह बना चुकी टीम इंडिया के खिलाड़ी समंदर के किनारे मस्ती करते नजर आए हैं। शुक्रवार को BCCI ने एक वीडियो पोस्ट किया।

इसमें ओपनर केएल राहुल और अर्शदीप सिंह सर्फिंग कर रहे हैं, तो कप्तान रोहित शर्मा बोटिंग का मजा ले रहे हैं। वहीं चहल-अश्विन पैडल बोट चला रहे हैं। इतना ही नहीं, विराट कोहली सहित टीम के अन्य खिलाड़ी बीच पर वॉलीबॉल भी खेल रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में अर्शदीप सिंह की एंट्री होती है फिर विराट कोहली लाइफ जैकेट पहनते नजर आ रहे हैं। 1 मिनट 34 सेकंड के वीडियो को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है। इसे एक घंटे के अंदर 49 हजार लोग देख चुके हैं।

टीम इंडिया को सुपर-4 का पहला मुकाबला खेलना है। रविवार को उसका मुकाबला पाकिस्तान-हांगकांग के विजेता से होगा। यदि आज पाकिस्तान जीतता है तो 4 सितंबर को एक बार फिर भारत-पाकिस्तान महामुकाबला देखने को मिलेगा। यदि आज पाकिस्तान हार गया तो सुपर-4 के पहले मैच में भारत-हांगकांग भिड़ेंगे।

इस खबर में आगे बढ़ने से पहले हमारे इस पोल में अपनी राय दे दीजिए…

देखें वीडियो…

चहल बोले- टीम बाइंडिंग बढ़ती है
इस दौरान चहल कहते हैं कि छुट्‌टी थी इसलिए एक फन एक्टीविटी प्लान की गई है। जिसमें फन और स्पोर्ट्स है। इसमें बहुत मजा आने वाला है। सब बहुत खुश हैं। ऐसी एक्टीविटी से टीम बाइंडिंग बनती है और आप एक टीम की तरह आगे बढ़ते हो।

हांगकांग को हराकर पहुंची है टीम
टीम इंडिया हांगकांग पर एकतरफा जीत से सुपर-4 राउंड में पहुंची है। उसने हांगकांग को 40 रनों से हराया था। टीम इंडिया ने पहले तो 192 रन का स्कोर खड़ा किया। फिर हांगकांग को 152 रन पर समेट दिया। सूर्यकुमार यादव भारत की जीत के हीरो रहे। उन्होंने 26 गेंदों पर 6 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 68 रन बनाए। विराट कोहली 44 गेंदों पर 59 रन बनाकर नाबाद रहे। केएल राहुल ने 39 गेंद पर 36 जोड़े।

टीम इंडिया में बढ़ रहा वीडियो कल्चर
टीम इंडिया में इस समय वीडियो कल्चर बढ़ रहा है। टीम के खिलाड़ी अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। पिछले कुछ महीनों में टीम इंडिया ने हर जीत के बाद सोशल मीडिया में सेलिब्रेशन वीडियो शेयर किए हैं। चाहे वह वेस्टइंडीज दौरा हो, जिम्बाब्वे हो या फिर आयरलैंड। इंस्टा रील्स की बात करें तो शिखर धवन, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा अक्सर अपने रील्स वीडियो शेयर करते रहते हैं। कोहली भी अपने एक्सरसाइज वीडियो शेयर करते हैं।

‘काला चश्मा’ पर डांस वीडियो ट्रेंड में रहा
पिछले हफ्ते टीम इंडिया ने एक सेलिब्रेशन वीडियो शेयर किया था। जिसमें टीम के खिलाड़ी काला चश्मा गाने पर जबर्दस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। टीम ने जिम्बाब्वे में 3 वनडे मुकाबले की सीरीज क्लीन स्वीप की थी। उस वीडियो को खूब पसंद किया था।



Source link