टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी: बोले- मैं हमेशा से उनका बहुत अच्छा दोस्त रहा हूं

0
7



5 घंटे पहले

टाइगर श्रॉफ हाल ही में कृति सेनन के साथ ‘कॉफी विद करण’ के 9वें एपिसोड में नजर आए थे। टाइगर ने करण जौहर के चैट शो पर दिशा पाटनी के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात की है। पिछले कुछ सालों से दोनों के डेट करने की अफवाहे हैं, लेकिन टाइगर ने करण के चैट शो पर इन अफवाहों से इंकार करते हुए दिशा को एक अच्छी दोस्त बताया है।

टाइगर ने दिशा को बताया अच्छा दोस्त
करण ने टाइगर से दिशा के साथ रिश्ते पर सवाल किया, इस पर एक्टर ने कहा, ‘मैं हमेशा से ही उसका बहुत अच्छा दोस्त हूं।’ करण ने एक्टर को छेड़ते हुए कहा कि वो ये लाइन अब यूज नहीं कर सकते हैं, क्योंकि उन्होंने दोनों को साथ में हर रविवार को बास्टियन रेस्टोरेंट जाते देखा है।

हर संडे दिशा और टाइगर जाते हैं बास्टियन रेस्टोरेंट
टाइगर के मजे लेते हुए करण ने कहा, ‘दिशा और टाइगर का हर रविवार बास्टियन रेस्टोरेंट जाना तो एक रुटीन बन गया है।’ टाइगर अपनी बात पर अड़े रहे और बोले, हम दोनों को एक जैसा खाना पसंद है। शायद इसलिए हम दोनों एक साथ उस रेस्टोरेंट में जाते हैं।

टाइगर ने किया रिलेशनशिप की अफवाहों को खारिज
टाइगर ने अपने ब्रेकअप की खबरों पर कमेंट करते हुए कहा, “लंबे समय से लोग हमारे रिलेशनशिप की अटकलें लगा रहे हैं। हम हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं और हमने अपनी दोस्ती को मेंटेन करके रखा है। आज भी हम अच्छे दोस्त हैं।” साथ ही टाइगर ने अपने सिंगल होने के बारे में खुलासा किया।

‘बागी 2’ में किया था साथ काम
टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के साथ पहली बार म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ में काम किया था। इसके बाद दोनों 2018 में आई एक्शन ड्रामा फिल्म ‘बागी 2’ में साथ दिखे थे। दिशा ‘बागी 3’ के एक सॉन्ग ‘डू यू लव मी’ में भी टाइगर के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा दिशा, टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ के साथ भी काम राधे फिल्म में नजर आ चुकी हैं।



Source link