जोया अख्तर की पार्टी में कटरीना-विक्की को हुआ था प्यार: कॉफी विद करण में अपनी लव स्टोरी पर बोलीं- विक्की का आना मेरी किस्मत में था

0
13


13 घंटे पहले

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ के को-स्टार्स सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्‌टर के साथ पहुंची। कटरीना ने शो पर विक्की कौशल के साथ अपने रिलेशनशिप और लव स्टोरी के बारे में बताया है। कटरीना ने कहा कि विक्की का लाइफ में आना उनकी किस्मत में था।

विक्की की लंबी हाइट पर फिदा हुई थीं कटरीना
करण ने कटरीना और विक्की के रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा, “यह कैसे हुआ क्योंकि इस काउच ने आपके रिश्ते को सच में मैनिफेस्ट किया है। जब आप शो पर आई थीं तो आपने कहा था कि ‘मैं विक्की कौशल के साथ अच्छी लग सकती हूं।'” कटरीना ने बीच में बात काटते हुए कहा, “मुझे याद है कि मैंने यह कहा था। मैंने कहा था कि मैं विक्की की हॉटनेस के बारे में तो नहीं जानती, लेकिन मैं उनके साथ अच्छी दिखुगीं। उसके बाद मैंने यह भी कहा था क्योंकि उनकी हाइट अच्छी है।”

9 दिसंबर 2021 को हुई थी विक्की-कटरीना की शादी।

कटरीना ने सुनाई अपनी लव स्टोरी
करण ने सवाल पूछा कि इस लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई थी? इस पर कटरीना कहती हैं, “हमारी कहानी बहुत फनी है, क्योंकि सोशल मीडिया पर मेरे और विक्की की डेटिंग के बारे में बहुत कुछ चल रहा था। हम दोनों उस वक्त तक डेट नहीं कर रहे थे और यह हम दोनों के लिए बहुत अजीब था। उस वक्त तक हम सिर्फ एक बार मिले थे और मैं उनके बारे में ज्यादा कुछ जानती भी नहीं थी।”

विक्की का आना मेरी किस्मत में था- कटरीना
कटरीना ने विक्की के साथ अपने रिश्ते को अनएक्सपेक्टेड बताते हुए कहा, “यह सच में मेरी किस्मत में था। बहुत सारे ऐसे को-इंसिडेंट हुए कि एक वक्त ऐसा आया जब हमें यह सब अनरियल लगने लगा था।” कटरीना ने कहा कि विक्की कौशल के बारे में सबसे पहले उन्होंने डायरेक्टर जोया अख्तर को बताया था। जोया की पार्टी में ही दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार की शुरुआत हुई थी।

विक्की ने दिया था कटरीना को बर्थडे सरप्राइज
कटरीना कैफ जुलाई में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए विक्की कौशल के साथ मालदीव गई थीं। कटरीना ने विक्की के सरप्राइज कॉन्सर्ट के बारे में बताया, “उन्होंने सच में मेरे हर एक सॉन्ग का 45 मिनट का कॉन्सर्ट किया और सारे सॉन्ग्स पर डांस किया। हम करीब 17-18 लोग थे और सब लोगों ने डांस बंद कर उन्हें देखने लगे। मैं उस वक्त ऐसे थी कि ‘वह सब कुछ कैसे जानता है।'”



Source link