​​​​​​​गैंगस्टर्स की धमकी के बाद जानी ने पंजाब छोड़ा: बोले- मूसेवाला का दिनदहाड़े कत्ल कर दिया गया, घर से बाहर निकलना खतरनाक हो चुका

0
11
Advertisement


चंडीगढ़2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मशहूर पंजाबी एक्टर और राइटर जानी को जान का खतरा है। जानी ने पंजाब के CM भगवंत मान और डीजीपी को लेटर लिख इसकी जानकारी दी। जानी ने कहा कि गैंगस्टर्स की तरफ से उन्हें धमकियां मिल रही हैं। जिस वजह से उन्होंने पंजाब छोड़ दिया है। जिस तरह से सिद्धू मूसेवाला का दिनदहाड़े कत्ल हुआ, उसके बाद बाहर निकलना मुश्किल है। वहीं सरकार या पंजाब पुलिस की तरफ से अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मुझे और मेरे मैनेजर को धमकियां मिल रहीं
जानी ने लिखा कि मुझे और मेरे मैनेजर दिलराज सिंह नंदा को गैंगस्टर्स की धमकियां आ रही हैं। इस बारे में मोहाली के एसपी से भी बात हुई। अब तक मैं पुलिस के डायरेक्शन पर ही चलता रहा। इस खतरे की वजह से मैं मेरे परिवार को पहले ही शिफ्ट कर चुका है। मेरा मैनेजर भी धमकियों की वजह से काफी मेंटल प्रेशर में है।

बाहर शूटिंग करना मुश्किल
जानी ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला का निर्ममता से दिनदहाड़े कत्ल कर दिया गया। इसके बाद किसी बाहरी लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग करना खतरनाक है। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है कि डेली प्रोफेशनल और पर्सनल काम के लिए बाहर जा सकूं। जानी ने कहा कि मुझे और मेरे मैनेजर को सिक्योरिटी की जरूरत है। इससे गैंगस्टर्स और दूसरे अपराधियों से हमारी जान बच सकती है।

जानी का CM को भेजा लेटर…

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement