गुरुग्राम में दिनदहाड़े BJP नेता का मर्डर: रेमंड शोरूम के अंदर बदमाशों ने गोलियों से भूना, कपड़े लेने आए थे सुखबीर

0
42


गुरुग्राम3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गुरुवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने BJP नेता को गोलियों से भून डाला। वारदात शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके सदर बाजार के रेमंड शोरूम के अंदर हुई। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गुरुग्राम पुलिस की टीमें बदमाशों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार, सोहना मार्केट कमेटी के वाइस चेयरमैन रहे सुखबीर उर्फ सुक्खी गुरुवार की दोपहर बाद करीब साढ़े 3 बजे गुरुग्राम के सदर बाजार स्थित गुरुद्वारा रोड पर रेमंड के शोरूम में कपड़े खरीदने पहुंचे थे। तभी हथियारों से लैस 4-5 बदमाश शोरूम में घुस गए। बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। बदमाशों ने 10 से ज्यादा राउंड फायर किए।

जिसमें सुखबीर उर्फ सुक्खी को कई गोलियां लगी। खून से लथपथ सुखबीर को तुरंत पास में ही स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाश सुखबीर का पीछा करते हुए शोरूम के भीतर घुसे। फायरिंग के वक्त शोरूम के अंदर मौजूद कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से छुपकर अपनी जान बचाई।

केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ सुखबीर उर्फ सुक्खी।

केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ सुखबीर उर्फ सुक्खी।

शोरूम के कर्मचारियों ने बताया कि सुखबीर ने कुछ दिन पहले अपने कुर्ते-पजामे सिलवाए थे, जिन्हें वे लेने के लिए आए थे। सुखबीर गुरुग्राम के ही रिठोज के रहने वाले थे। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुटे है। पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीमें पूरे मामले की जांच कर रही है।

गोलियों की आवाज सुनकर अफरा-तफरी मची

दरअसल, गुरुग्राम के जिस सदर बाजार में यह वारदात हुई, वह शहर का सबसे भीड़भाड़ वाला इलाका है। दिनदहाड़े गोलियों की बौछार के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। रेमंड के शोरूम के भीतर हुई यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर ही बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

खबरें और भी हैं…



Source link