‘गुड बाय’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट: अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना पहली बार साथ आएंगे नजर, इसी साल 7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

0
21


एक घंटा पहले

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड बाय’ का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में बिग बी पतंग उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं रश्मिका मंदाना पतंग को ढील दे रही हैं। इस फिल्म के जरिए बिग बी और रश्मिका पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

‘गुड बाय’ इसी साल 7 अक्टूबर को रिलीज होगी

अमिताभ बच्चन ने फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘परिवार का साथ सबसे खास होता है। जब कोई नहीं होता पास, तब भी रहता है इनका एहसास। गुड बाय 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।’ बिग बी के इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक पारिवारिक फिल्म होगी।

अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया पोस्ट।

फिल्म में नीना गुप्ता भी आएंगी नजर

फैंस को अमिताभ और रश्मिका का यह लुक काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में अमिताभ और रश्मिका के अलावा नीना गुप्ता भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए नीना पहली बार अमिताभ के अपोजिट नजर आएंगी। इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में अमिताभ, रश्मिका के पिता का रोल निभा रहे हैं। वहीं नीना गुप्ता उनकी मां के किरदार में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म से ही रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

अमिताभ बच्चन और रश्मिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट

रश्मिका को 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा’ में उनके दमदार किरदार के लिए भी जाना जाता है। इस फिल्म के बाद उन्होंने टॉलीवुड के साथ बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना ली है। वो ‘गुड बाय’ के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में दिखाई देने वाली हैं। वहीं अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।



Source link