गुजरात के अंकलेश्वर में बैंक डकैती: बैंक में घुसे चार लुटेरे 22.70 लाख रुपए लूटकर भागे, पुलिस ने पीछा कर एक को पकड़ा

0
27
Advertisement


  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Four Robbers Who Entered The Bank Ran Away After Robbing Rs 22.70 Lakh, The Police Chased And Caught One

अंकलेश्वर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गुजरात के अंकलेश्वर शहर में गुरुवार दोपहर चार लुटेरों ने यूनियन बैंक में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे बंदूक की नोंक पर बैंक से 22.70 लाख रुपए लूटकर भाग निकले। पुलिस की टीम ने पीछा किया तो लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस की फायरिंग में एक लुटेरा घायल होकर गिरफ्त में आ गया। हालांकि, अन्य तीन रुपए लेकर फरार हो जाने में कामयाब हो गए।

बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद लूट की वारदात।

बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद लूट की वारदात।

दो बाइक से आए थे चारों
शहरके पिरामना नाका के पास यूनियन बैंक में दोपहर के समय अचानक ही चार लोगों ने धावा बोल दिया। चारों के हाथ में बंदूक थी। बैंक के अंदर दाखिल होते ही एक लुटेरे ने बैंक के शटर बंद कर दिया। इसके बाद बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बना लिया और कैश कैबिन में घुसकर वहां रखे 22.70 लाख रुपए लूट लिए। हालांकि, इनके भागते समय भी बैंक के कर्मचारियों ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की। इलाके में मौजूद पुलिस की टीम भी इनके पीछे भागी।

जवाबी फायरिंग में एक लुटेरा पुलिस की गिरफ्त में आया।

जवाबी फायरिंग में एक लुटेरा पुलिस की गिरफ्त में आया।

पुलिस-लुटेरों के बीच फायरिंग
पुलिस जब लुटेरों के पीछे भागी तो बाइक पर बैठे दो लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की तो एक लुटेरे के पैर में गोल लग गई और वह बाइक से नीचे गिर गया। उसे इलाज के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है। शहर के सभी रास्ते सील कर दिए गए हैं और आरोपियों को पकड़ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement