गजब का शॉट खेला है…सूर्या ने: अल्जारी जोसेफे ने फेकी खतरनाक बाउंसर सूर्या ने घुटने झुकाकर जमाया शानदार चौका

0
17
Advertisement


सेंट किट्सएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भारत-वेस्टइंडीज मैच के दौरान मंगलवार रात सूर्या कुमार यादव का सुपर फ्लैग्जिबल शॉट देखने को मिला। सूर्या ने यह शॉट अल्जारी जोसेफ की खतरनाक बाउंसर पर जमाया। दरअसल, भारतीय पारी के दसवें ओवर में अल्जारी जोसेफ ने शॉर्ट ऑफ लेंथ पर ऑफ स्टंप पर खतरनाक बाउंसर फेकी। ऐसे में सूर्या ने अपने दोनों घुटने सामने की ओर झुकाए और अपनी अपर बॉडी को पीछे की ओर ले जाते हुए विकेट के पीछे कट किया और बॉल दनदनाती हुई थर्ड मैन बाउंड्री के बाहर चली गई।

फेंस ने सूर्या के इस शॉट को खूब एंजॉय किया। इस मुकाबले में सूर्या ने ओपन करते हुए 76 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने 44 गेंदों की इस पारी में सूर्या ने 8 चौके और 4 छक्के जमाए।

रोहित T-20I में सबसे ज्यादा छक्के जमाने वाले भारतीय कप्तान
रोहित शर्मा टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा छक्के जमाने वाले भारतीय कप्तान बने हैं। उन्होंने विराट कोहली को पीछे छोड़ा है। रोहित ने बतौर कप्तान टीम इंडिया के लिए 60 छक्के लगा चुके हैं। विराट कोहली ने कप्तान के तौर 59 छक्के लगाए हैं।

ओवरऑल छक्के मारने के मामले में रोहित (160) सबसे ज्यादा छक्के जमाने वाले भारतीय क्रिकेटर हैं। वे इस मामले में दुनिया के दूसरे नंबर के बल्लेबाज हैं। उनसे ज्यादा मार्टिन गुप्टिल ने 169 छक्के जमाए हैं। इस रिकॉर्ड में विराट कोहली (93) 13वें नंबर पर हैं।

भारत ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया
भारत ने तीसरे टी-20 में वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हरा दिया है। इसी के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने 2-1 से बढ़त बना ली है। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए थे। जवाब में भारतीय टीम ने 19 ओवर में तीन विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement