खतरे में विजय देवरकोंडा की फिल्म जन गण मन: पहले ही कर चुके थे फिल्म की अनाउंसमेंट ,लाइगर की फेल्योर के बाद मेकर्स ने बदला इरादा

0
18


13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। इसका असर विजय की अपकमिंग फिल्म जन गण मन पर पड़ा है। दरअसल लाइगर के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ही इस फिल्म का निर्देशन करने वाले थे, लेकिन फिल्म के बुरे हाल को देखते हुए मेकर्स ने जन-गण-मन को होल्ड पर डाल दिया गया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो लाइगर को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने अभी विजय की अगली फिल्म पर काम करने का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

पहले ही कर चुके थे फिल्म की अनाउंसमेंट
लाइगर को लेकर ऑडियंस में काफी बज देखने को मिला था। जिसे देखते हुए मेकर्स ने विजय के साथ नेक्स फिल्म में साइन कर लिया था। फिल्म की अनाउंसमेंट भी अगस्त में लाइगर की रिलीज से पहले ही कर दी गई। इतना ही नहीं मेकर्स ने फैसला ले लिया था कि इस साल 2022 तक रिलीज भी कर दिया जाएगा। लेकिन लाइगर के इस हाल ने डायरेक्टर्स को नर्वस कर दिया है। इसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि जन गण मन फिल्म पर अभी ब्रेक लगा हुआ है।

एक्शन सीक्वेंस थी जन गण मन
जन-गण-मन एक एक्शन सीक्वेंस फिल्म होने वाली थी। इसमें विजय एक सेना अधिकारी के रोल में नजर आने वाले थे। लाइगर खत्म होते ही विजय जन-गण-मन की शूटिंग में बिजी हो गए थे। फिल्म की प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जन-गण-मन के सेट से पूजा की फोटो भी शेयर की थी। लेकिन लाइगर को देखते हुए फिल्म पर लंबा ब्रेक लग गया है। हालांकि विजय जल्द ही तेलुगू फिल्म कुशी की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं, जिसमें उनके साथ सामंथा रूथ प्रभु नजर आने वाली हैं।

लाइगर से हुआ है मेकर्स को भारी नुकसान
लाइगर100 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी थी। लेकिन फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर 38 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई। जिस वजह से मेकर्स को भारी नुकसान हुआ है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय ने भी मेकर्स को 6 करोड़ से ज्यादा रुपये वापस करने का फैसला लिया, ताकि उनके नुकसान की भरपाई की जा सके। लेकिन इसके बावजूद बायकॉट ट्रेंड के चलते मेकर्स विजय के साथ फिल्म बनाने का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link