केरल में भाई ने बचाई दूसरे भाई की जान, VIDEO: छत की सफाई करने के दौरान बैलेंस बिगड़ा, नीचे गिरा; बड़े भाई ने किया कैच

0
17
Advertisement


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

केरल में एक व्यक्ति का अपनी छत की सिफाई करते हुए बैलेंस बिगड़ गया। इससे वह नीचे गिर गया, लेकिन बड़े भाई ने उसे जमीन पर गिरने से कुछ पल पहले ही पकड़ लिया। /u घटना राज्य के मलप्पुरम जिले की है। इसका वीडिया अब सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति घर के नीचे खड़ा होकर छत पर पानी छिड़क रहा है। ऐसे में एक व्यक्ति नीचे गिरता है, लेकिन आंगन में खड़ा व्यक्ति उसे पकड़ लेता है। इसके बाद दोनों जमीन पर गिर पड़ते हैं और कुछ समय बाद दोनों उठ जाते हैं।

सफाई करते हुए फिसला पैर
बताया जा रहा है कि छोटा भाई छत की सफाई कर रहा था। इस दौरान उसका बैलेंस बिगड़ने से पैर फिसला और वह नीचे गिर गया। वहीं, उसका बड़ा भाई जो पाइप से छत पर पानी छिड़क रहा था, उसने उसे पकड़ लिया। इसके बाद दोनों आंगन में गिर गए। छोटा भाई तेजी से उठ गया, जबकि बड़े भाई को उठने में थोड़ा समय लगा। दोनों भाइयों को मामूली चोटें आई हैं।

तमिलनाडु में खौलते दलिए में गिरे व्यक्ति की मौत
तमिलनाडु के मदुरै में उबलते दलिया के पतीले में गिरे व्यक्ति की 2 अगस्त को अस्पताल में मौत हो गई। मुथु कुमार नामक व्यक्ति 29 जुलाई को उबलते दलिया के पतीले में गिरने के कारण 65% जल गए थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुथु के साथ हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आसपास के लोगों ने मुथु की मदद करने की कोशिश की, लेकिन वे उसे बाहर नहीं निकाल पाए। लास्ट में उन्होंने पतीले को गिरा दिया, जिससे मुथु बाहर आ गिरे।

आसपास के लोगों ने मुथु की मदद करने की कोशिश की, लेकिन वे उसे बाहर नहीं निकाल पाए। लास्ट में उन्होंने पतीले को गिरा दिया, जिससे मुथु बाहर आ गिरे।

वीडियो में दिख रहा है कि बहुत सारे बड़े बर्तन कतार में रखे गए हैं और उनमें कुछ पकाया जा रहा है। ऐसे में सफेद शर्ट पहने मुथु वहां आते हैं और एक पतीले का सहारा लेकर खड़े हो जाते हैं। देखते ही देखते वह उबलते दलिया में गिर जाते हैं। लोग उन्हें बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बाहर निकाल नहीं पा रहे। फिर पतीले को पलट दिया जाता है और उन्हें बाहर निकाल लिया जाता है। पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement