‘केबीसी 14’ के पहले एपिसोड का प्रोमो हुआ रिलीज: आमिर खान करते थे दोस्तों की फिल्मों को प्रमोट, बिग बी बोले- हमारे केबीसी को क्यों नहीं किया?

0
4
Advertisement



14 घंटे पहले

अमिताभ बच्चन के फेमस गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के पहले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है, जिसमें हॉट सीट पर बॉलीवुड के परफेक्शिनिस्ट आमिर खान बैठे नजर आ रहे हैं। शो के प्रोमो में वो बताते हैं कि कैसे वो सोशल मीडिया पर आए और उसमें क्यों ज्यादा पोस्ट नहीं करते हैं।

शो में आमिर ने सुनाए किस्से

आमिर ने कहा, ‘मैं सोशल मीडिया पर अमित जी की वजह से आया। वो मुझे लेकर आए। लेकिन मुझसे कुछ ट्वीट होता नहीं है, पता नहीं क्या बात है। मेरे जितने दोस्त-यार हैं, उनकी जब फिल्में रिलीज होती थीं, तो मैं सोशल मीडिया पर सबकी फिल्में प्रमोट करता था सर। और कुछ नहीं करता था सर।’

केबीसी को प्रमोशन की जरूरत नहीं- आमिर

बिग बी इसके बाद आमिर से कहते हैं, ‘इतनी फिल्मों का आप प्रमोशन करते हैं, हमारे केबीसी का प्रमोशन तो आप नहीं करते हैं।’ यह सुनकर आमिर इंबैरेस हो जाते हैं और हाथ जोड़कर कहते हैं कि केबीसी को प्रमोशन की जरूरत कहां है। फिर बिग बी जोर से हंसने लगते हैं और तालियां बजाते हैं।

सोशल मीडिया पर इस प्रोमो को शेयर किया गया और इसके कैप्शन में लिखा गया, ‘आमिर खान जी का प्यार ही हमारे लिए प्रचार है।’ बता दें शो में आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे।

शो की प्राइज मनी 7 से 7.5 करोड़ रुपए हो गई है

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में इस बार प्राइज मनी 7 करोड़ रुपए से बढ़ाकर 7.5 करोड़ रुपए होने जा रही है। इतना ही नहीं आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर गेम शो में एक नया पड़ाव भी शामिल किया गया है। हाल ही में शो के मेकर्स ने इसका प्रोमो शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। इसके अलावा जो घर पर बैठे दर्शक देख रहे हैं उनके लिए हर शुक्रवार ‘प्ले अलॉन्ग’ का कॉन्सेप्ट लाया जा रहा है। शो में इस बार तीन लाइफ लाइन होगी।



Source link

Advertisement